scriptभाई -बहन को हत्या के जुर्म में पुलिस ने गिरफ्तार किया | Brother and sister arrested in Murder case in ahraura news in hindi | Patrika News
मिर्जापुर

भाई -बहन को हत्या के जुर्म में पुलिस ने गिरफ्तार किया

3 जुलाई को घर से थोड़ी दूर पर नन्दलाल कन्नौजिया नामक युवक की हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया गया था ।

मिर्जापुरAug 07, 2017 / 10:33 pm

अखिलेश त्रिपाठी

मिर्जापुर. 3 जुलाई को हुए हत्या के मामले में पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर दिया। पुलिस ने रक्षाबंधन के दिन ही हत्या के जुर्म में भाई और बहन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मामला अहरौरा थाना क्षेत्र के पटीहटा गाँव का है जहां 3 जुलाई को घर से थोड़ी दूर पर नन्दलाल कन्नौजिया नामक युवक की हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया गया था । पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए मृतक नन्दलाल की प्रेमिका रिंकी और उसके भाई रिंकू को गिरफ्तार कर लिया।
सोमवार को पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक नगर प्रकाश स्वरूप पांडे ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक नन्दलाल की हत्या से पहले रिंकी से सम्बन्ध बनाते समय भाई रिंकू उर्फ अरुण ने देख लिया था, ।जिस पर वह आग बबूला हो उठा और घर मे रखे लोहे की रॉड से उसे सिर पर वार कर दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई। हत्या के बाद शव को खेत मे फेंक दिया गया। इससे पहले शव की पहचान छुपाने के लिए इन लोगों ने जलाने का भी प्रयास किया था।
पुलिस ने गिरफ्तार भाई- बहन के पास से हत्या में प्रयोग किये गए रॉड को बरामद करते हुए दोनों को जेल भेज दिया। बता दें कि 3 जुलाई को अपने घर से सुबह चार बजे लापता नन्दलाल कनौजिया की तलाश घर वालों ने हर जगह की, मगर दोपहर बाद उसका शव जरगो जलासय के पास झुलसी अवस्था मे खेत मे मिला था। शुरुआती जांच के दौरान ही पुलिस को शक हो गया कि मामला कही न कही प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। इसी लिए पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों से पूछताछ और मोबाइल के कॉल डिटेल के आधार पर जब गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही थी, तब जाकर घटना के तह तक पहुंचने में कामयाबी हासिल हुई।
murder case
murder IMAGE CREDIT: patrika

Hindi News/ Mirzapur / भाई -बहन को हत्या के जुर्म में पुलिस ने गिरफ्तार किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो