scriptअनंत सिंह हमारी पार्टी में अपराधी थे, जदयू में जाते ही संत हो गए : तेजस्वी यादव | Anant Singh was a criminal in our party, he became a saint as soon as he joined JDU: Tejashwi Yadav | Patrika News
राष्ट्रीय

अनंत सिंह हमारी पार्टी में अपराधी थे, जदयू में जाते ही संत हो गए : तेजस्वी यादव

Bihar Politics: बिहार के बाहुबली नेता और मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह के पैरोल पर बाहर निकलते ही सियासी बयानबाजी तेज हो गई है।

पटनाMay 05, 2024 / 06:46 pm

Prashant Tiwari

बिहार के बाहुबली नेता और मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह के पैरोल पर बाहर निकलते ही सियासी बयानबाजी तेज हो गई है। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एनडीए गठबंधन पर तंज कसा है। उन्होंने बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि जब तक अनंत सिंह हमारे साथ थे, तब तक वे अपराधी थे। अब, अनंत सिंह जनता दल यूनाइटेड में चले गए हैं, तो संत हो गए हैं।
गोधरा कांड में अटल जी ने किस पर गुस्सा निकाला

दरभंगा में चुनावी जनसभा के दौरान गोधरा कांड को लेकर लालू यादव पर किए गए कटाक्ष पर पलटवार करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि गोधरा कांड में अटल बिहारी वाजपेयी जी ने किस पर गुस्सा निकाला था। अटल बिहारी वाजपेयी ने कहा था कि राजधर्म का पालन करो। तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री मोदी पर चुटकी लेते हुए कहा कि कम से कम हमारी बात नहीं तो, अटल बिहारी वाजपेयी जी की बात को मान लें।
कर्नाटक में बलात्कारी के समर्थन में बोलते हैं प्रधानमंत्री
तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि कर्नाटक में जाकर बलात्कारी, जिसने तीन हजार लोगों का शोषण किया था। वहां भी उनके समर्थन में यही बोले थे। बता दें कि राज्य सरकार के गृह मंत्रालय ने अनंत सिंह को अपनी पुश्तैनी जमीन-जायदाद के बंटवारे के लिए 15 दिनों की पैरोल पर रिहा करने का निर्देश दिया है। ऐसे में मुंगेर लोकसभा सीट पर 13 मई को होने वाले मतदान से पहले अनंत सिंह का जेल से बाहर आना बेहद अहम माना जा रहा है। अनंत सिंह मौजूदा वक्त में पटना की बेऊर जेल में सजा काट रहे हैं।

Hindi News/ National News / अनंत सिंह हमारी पार्टी में अपराधी थे, जदयू में जाते ही संत हो गए : तेजस्वी यादव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो