scriptSex Scandal मामले में पलटा विधायक पिता, सांसद बेटे की बढ़ सकती है मुश्किलें | sex scandal case MLA father hd revanna changes his stance MP son prajwal troubles may increase | Patrika News
समाचार

Sex Scandal मामले में पलटा विधायक पिता, सांसद बेटे की बढ़ सकती है मुश्किलें

कर्नाटक सेक्स स्कैंडल कांड में विधायक एच.डी. रेवन्ना ने अश्लील वीडियो मामले की पीड़िता के अपहरण और यौन उत्पीड़न के आरोपों से इनकार कर दिया है। वहीं प्रज्वल रेवन्ना की भी मुश्किलें बढ़ सकती है।

नई दिल्लीMay 05, 2024 / 04:05 pm

Anish Shekhar

विशेष जांच दल (एसआईटी) की पूछताछ के दौरान पूर्व मंत्री और जद (एस) विधायक एच.डी. रेवन्ना ने अश्लील वीडियो मामले की पीड़िता के अपहरण और यौन उत्पीड़न के आरोपों से इनकार किया है। मामले में उनके बेटे, मौजूदा सांसद और हासन लोकसभा सीट से एनडीए उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना पर भी आरोप है। यह जानकारी सूत्रों ने रविवार को दी।

जांच में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं

बता दें कि शनिवार को मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि, सिद्दारमैया ने एसआईटी से प्रज्वल रेवन्ना को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए कदम उठाने को कहा है। उन्होंने अधिकारियों को सेक्स स्कैंडल में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई शुरू करने का भी निर्देश दिया। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को यह भी चेतावनी दी कि जांच में किसी भी तरह की देरी या लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

रेवन्ना के खिलाफ जारी हो सकता है ब्लू कॉर्नर नोटिस

एसआईटी अधिकारियों ने मुख्यमंत्री को बताया कि उन्होंने प्रज्वल रेवन्ना की गिरफ्तारी के लिए तलाशी तेज कर दी है। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ लुकआउट नोटिस पहले ही जारी किया जा चुका है। एसआईटी अधिकारियों ने मुख्यमंत्री को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी करने की संभावना के बारे में भी जानकारी दी, जिससे जांच में तेजी आएगी।

Hindi News/ News Bulletin / Sex Scandal मामले में पलटा विधायक पिता, सांसद बेटे की बढ़ सकती है मुश्किलें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो