scriptआईआईएफटी में रजिस्ट्रेशन शुरु, एग्जाम होगा 27 नवबंर को | iift registration start eam on 27 november | Patrika News
ग्वालियर

आईआईएफटी में रजिस्ट्रेशन शुरु, एग्जाम होगा 27 नवबंर को

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ फॉरेन ट्रेड (आईआईएफटी)  में एडमिशन के लिए रजिस्ट्रेशन प्रोसेस शुरु हो चुकी है। इसमें एडमिशन के लिए एंटे्रंस एग्जाम का आयोजन 27 नवंबर को किया जाएगा।

ग्वालियरJul 22, 2016 / 03:42 pm

Gaurav Sen

iift

iift


ग्वालियर। इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ फॉरेन ट्रेड (आईआईएफटी) में एडमिशन के लिए रजिस्ट्रेशन प्रोसेस शुरु हो चुकी है। इसमें एडमिशन के लिए एंटे्रंस एग्जाम का आयोजन 27 नवंबर को किया जाएगा। एग्जाम में आईआईएफटी के नई दिल्ली और कोलकाता कैंपस में एमबीए में एडमिशन का मौका मिलेगा। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए वेबसाइट पर लॉगऑन कर सकते हैं। एग्जाम ऑनलाइन होगा। इसे क्लियर करने के बाद स्टूडेंट्स को सेकंड फेज में ग्रुप डिस्कशन, निबंध लेखन और इंटरव्यू प्रोसेस से गुजरना होगा। रजिस्ट्रेशन पांच सितंबर तक चलेंगे।

मध्यप्रदेश में भी होगा सेंटर
एग्जाम के लिए इंदौर सहित अहमदाबाद, इलाहाबाद, बैंगलुरु, भुवनेश्वर , चंडीगड़, चेन्नई, कोयंबटूर, देहरादून, नई दिल्ली, गुवाहाटी, हैदराबाद, जयपुर, जमशेदपुर, कोधी, कोलकाता, लखनयू, मुंबई, नागपुर और विशाखापट्टम में सेंटर बनाए गए हैं। 



टिप्पणी: भाजपा नेता की टिप्पणी के विरोध का नाजायज तरीका…



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो