scriptब्लूचिस्तान में आतंकवादी हमला, 20 मजदूरों की मौत | Terrorist attack kills 20 workers in southwestern Pakistan | Patrika News
एशिया

ब्लूचिस्तान में आतंकवादी हमला, 20 मजदूरों की मौत

हमलावरों ने जिले के
गोगदान इलाके में मजदूरों पर उस समय अंधाधुंध गोलियां चलाई, जब वे सो रहे थे

Apr 11, 2015 / 01:08 pm

Rakesh Mishra

dantewada naxal attack

dantewada naxal attack

क्वेटा। पाकिस्तान के ब्लूचिस्तान प्रांत में तुर्बात जिले में आज सुबह आतंकवादियों ने 20 मजदूरों की गोली मारकर हत्या कर दी। इस हमले में तीन अन्य मजदूर घायल हो गए।

तुर्बात के पुलिस अधिकारी इमरान कुरैशी ने संवाददाताओं को बताया कि हमलावरों ने जिले के गोगदान इलाके में मजदूरों पर उस समय अंधाधुंध गोलियां चलाई, जब वे सो रहे थे। उन्होंने बताया कि सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

कुरैशी ने अनुमान जताया कि यह हमला पहले से ही लक्ष्य किया हमला लग रहा है। उन्होंने बताया कि सभी मजदूर सिन्ध के रहने वाले थे और यहां निर्माणधीन एक पुल में काम कर रहे थे। गोगदान तुर्बात बाजार से लगभग 15 किलोमीटर स्थित है और मजदूरों की हत्या के बाद से यहां लोगों में तनाव व्याप्त है।

तुर्बात ब्लूचिस्तान के मुख्यमंत्री डाक्टर अब्दुल मलिक बलूच का गृह नगर भी है और पिछले कुछ समय से यह इलाका काफी संवेदनशील रहा है। किसी भी आतंकवादी संगठन ने अभी तक इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। गौरतलब है कि पिछले वर्ष भी यहां के साकरन इलाके स्थित पोल्ट्री फार्म से आठ मजदूरों का अपहरण कर उनकी हत्या कर दी गयी थी।

Home / world / Asia / ब्लूचिस्तान में आतंकवादी हमला, 20 मजदूरों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो