scriptमेगा ब्लॉक से प्रभावित नहीं होगी गोंदिया-झारसुगड़ा-गोंदिया पैसेन्जर | bilaspur: Mega block will not be affected by the Gondia-Jharsuguda-Gondia passenger | Patrika News
बिलासपुर

मेगा ब्लॉक से प्रभावित नहीं होगी गोंदिया-झारसुगड़ा-गोंदिया पैसेन्जर

9 अक्टूबर (रविवार) को झाासुगड़ा एवं गोंदिया के मध्य चलने वाली
58117/58118 झारसुगुडा-गोन्दिया-झारसुगुडा पैसेंजर को
बिलासपुर-रायपुर-बिलासपुर के बीच पहले रद्द की गई थी।

बिलासपुरOct 06, 2016 / 10:58 am

Kajal Kiran Kashyap

 Mock Drill, train derails

Mock Drill, train derails

बिलासपुर. दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के रायपुर मंडल के अंतर्गत दाधापारा-उरकुरा सेक्शन के बीच 25 सितम्बर से 30 अक्टूबर तक प्रत्येक रविवार को क्रमश: अप लाइन, मिडिल लाइन एवं डाउन लाइन में बहु विभागीय आवश्यक रखरखाव कार्यों के लिए इंटिग्रेटेड कॉरीडोर ब्लॅाक लिया जा रहा है। कार्य के दौरान बिलासपुर एवं रायपुर के मध्य कुछ यात्री गाडिय़ों को रद्द किया गया है।

इसी कड़ी में 9 अक्टूबर (रविवार) को झाासुगड़ा एवं गोंदिया के मध्य चलने वाली 58117/58118 झारसुगुडा-गोन्दिया-झारसुगुडा पैसेंजर को बिलासपुर-रायपुर-बिलासपुर के बीच पहले रद्द की गई थी। नवरात्रि एवं दशहरा पर्व के दौरान ट्रेनों मे दर्शनार्थियों की अतिरिक्त भीड़ को ध्यान में रखते हुए रेलवे प्रशासन के द्वारा पूर्व में 9 अक्टूबर (रविवार) को रद्द की गयी 58117/58118 झारसुगुडा-गोन्दिया-झारसुगुडा पैसेंजर को उक्त तिथि को अपने निर्धारित समयानुसार चलाने का पुन:निर्णय लिया गया हैं। अब यह गाड़ी 9 अक्टूबर (रविवार) को अपने निर्धारित समयानुसार ही चलेगी।

Hindi News/ Bilaspur / मेगा ब्लॉक से प्रभावित नहीं होगी गोंदिया-झारसुगड़ा-गोंदिया पैसेन्जर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो