scriptजब पुलिस की रेड में ही पकड़ाया माशूका के साथ सिपाही, जाने फिर क्या हुआ, देखें विडियो | bilaspur news : police man got arrested in hotel | Patrika News
बिलासपुर

जब पुलिस की रेड में ही पकड़ाया माशूका के साथ सिपाही, जाने फिर क्या हुआ, देखें विडियो

अपराधों पर प्रभावी नियंत्रण के लिए सरकंडा, सिविल लाइन, तारबाहर व कोतवाली की अलग-अलग टीम बनाकर इलाके के सारे हॉटलों में रजिस्टर की पड़ताल कर ठहरने वाले मुसाफिरों की जानकारी ली गई

बिलासपुरJul 09, 2017 / 01:35 pm

Kajal Kiran Kashyap

arrested

arrested

बिलासपुर. पुराने बस स्टैंड में पुलिस की भारी भरकम फौज देखकर शनिवार की रात अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने इलाके के बड़े-छोटे होटलों में दबिश देकर पड़ताल की। सूर्या हॉटल के एक कमरे में जांजगीर जिले का एक आरक्षक अपनी माशूका के साथ केक काटते हुए पकड़ा गया।


एडिशनल एसपी नीरज चंद्राकर ने बताया, कि शहर के हॉटलों में बिना आईडी प्रूफ के बाहर से आने वाले लोगों को ठहराने की लगातार सूचना मिल रही थी। अपराधों पर प्रभावी नियंत्रण के लिए सरकंडा, सिविल लाइन, तारबाहर व कोतवाली की अलग-अलग टीम बनाकर इलाके के सारे हॉटलों में रजिस्टर की पड़ताल कर ठहरने वाले मुसाफिरों की जानकारी ली गई। जिन कमरों में बिना वैधानिक दस्तावेज के यात्रियों के ठहरने की जानकारी मिली वहां कमरा खुलवाकर चेक किया गया।

READ MORE : बच्चे को छोड़ प्रेमी के साथ रह रही थी पत्नि, पति ने आधी रात में जाकर किया ये हाल, देखिए विडियो


सूर्या हॉटल के एक कमरे में जांजगीर जिले का आरक्षक अपनी प्रेमिका के साथ उसका बर्थ डे मनाने के लिए ठहरा हुआ था। पुलिस ने जैसे ही दरवाजा खुलवाया टेबल पर केक के ऊपर मोमबत्ती जल रही थी। सामने पुलिस टीम को देख सिपाही और उसकी माशूका सकते में आ गए। पुलिस ने युवती को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। आरक्षक से पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा भगत लॉज से भी कुछ लोगों को पकड़े जाने की खबर है।


हॉटल संचालक को देंगे नोटिस : एएसपी नीरज चंद्राकर ने बताया कि सूर्या हॉटल में ठहरे युवक-युवती का आईडी या कोई वैधानिक दस्तावेज हॉटल के रजिस्टर या काउंटर से नहीं मिला। इस मामले में हॉटल संचालक को रविवार को नोटिस जारी किया जाएगा।


विचाराधीन कैदी की जेल में हुई मौत : केन्द्रीय जेल में विचाराधीन कैदी की मौत हो गई। जेल से कैदी को सिम्स लाया गया था, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सिविल लाइन पुलिस के अनुसार कतियापारा उदई चौक निवासी संतोष पिता जोगेन्दर पंजाबी ( 32) केन्द्रीय जेल में 9 मई 2017 को चोरी के मामले में बंद था। इससे पूर्व वह पांच बार जेल जा चुका था।

शुक्रवार को उसे पेशी पर जिला न्यायालय भेजा गया। पेशी के बाद वह जेल वापस आ गया था। शनिवार सुबह अचानक उसका स्वास्थ्य बिगड़ गया और वह बेहोश होकर गिर पड़ा। जेल से उसे उपचार के लिए प्रहरी सिम्स लेकर गए, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

Hindi News/ Bilaspur / जब पुलिस की रेड में ही पकड़ाया माशूका के साथ सिपाही, जाने फिर क्या हुआ, देखें विडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो