scriptकैटरीना ने की थी अक्षय और अर्जुन से भाई बनने की मांग | Akshay Kumar and Arjun Kapoor do not wants katrina kaif's brothers | Patrika News
बॉलीवुड

कैटरीना ने की थी अक्षय और अर्जुन से भाई बनने की मांग

कैटरीना के अरमानों पर पानी फिरा, अक्षय और अर्जुन ने ऐसा करने से किया इनकार, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप…

Dec 25, 2016 / 05:35 pm

भूप सिंह

katrina kaif

katrina kaif

मुंबई। बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार और अर्जुन कपूर को भाई बनाना चाहती थीं। कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार और अर्जुन कपूर को अपना भाई बनाना चाहती थीं, लेकिन इन दोनों ही कलाकारों ने उनके इस प्रस्ताव को स्वीकार न कर उनके अरमानों पर पानी फेर दिया। कैटरीना ने यह बात हाल ही में चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में करण जौहर से साझा की।

कैटरीना ने बताया कि फिल्म ‘तीस मीर खां’ में शीला की जवानी… गाने की शूङ्क्षटग के दौरान उन्होंने अक्षय कुमार से कहा था कि वे छह बहने हैं, पर उनका कोई भाई नहीं है। ऐसे में उन्हें भाई की कमी बहुत खलती है। तो क्या आप मेरे भाई बनेंगे?

कैटरीना का भाई बनना अक्षय कुमार को बिल्कुल भी रास नहीं आया और उन्होंने इससे साफ इंकार कर दिया। इसके अलावा कैटरीना ने यही सवाल अभिनेता अर्जुन कपूर से भी किया था। अर्जुन ने भी कैट का भाई बनने से इंकार कर दिया।

लंबे समय से कटरीना कैफ बड़े परदे पर नजर नहीं आई हैं। देखना दिलचस्प होगा कि वो जग्गा जासूस में क्या रूप लेकर फैन्स के बीच आती हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / कैटरीना ने की थी अक्षय और अर्जुन से भाई बनने की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो