scriptएक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को दीपिका ने बताया भाई! | Deepika's ex-boyfriend Ranbir kapoor became her brother now | Patrika News
बॉलीवुड

एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को दीपिका ने बताया भाई!

दीपिका अब अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को भाई कहकर पुकारने लगी हैं, हाल ही में हुए एक इवेंट में उन्होंने रणबीर को भाई कहा है

ranbir-deepika

ranbir-deepika

मुंबई। अपकमिंग फिल्म “तमाशा” के ट्रेलर में एक्स लवर रणबीर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी कमाल की लग रही है। दोनों अब एक-दूसरे के साथ काफी सहज भी नजर आने लगे हैं। लेकिन दोनों इतने सहज हो जाएंगे यह किसी ने नहीं सोचा होगा कि दीपिका रणबीर को भाई बोलने लगेंगी।

चौंकिए नहीं यह सच है की दीपिका ने अपने एक्स लवर रणबीर कपूर को अब भाई बोलना शुरू कर दिया है। दरअसल तमाशा के ट्रेलर लॉन्च के दौरान दीपिका ने रणबीर को भाई बोल दिया जिसे सुनकर वहां मौजूद लोग हैरत में आ गए कि क्या दीपिका अब अपने एक्स लवर को भाई मानने लगी हैं।

फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर से व्हाट्सएप के मैसेज को 90 दिनों से पहले ना हटाने के सरकार के प्रस्ताव के मुद्दे पर राय मांगी गई। इस पर रणबीर ने कहा कि ‘अगर ऐसा है तो कोई भी आपत्त‍िजनक मैसेज ना सेंड करें और गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड भी एक-दूसरे को आपत्त‍िजनक मैसेज सेंड ना करें।’ रणबीर के इस जवाब को सुनकर दीपिका खुश हो गईं और उन्होंने कहा कि “व्हाट एन आंसर ब्रो”। दीपिका के इस रिएक्शन को देखकर सब हैरान हो गए और हंसने लगे।

ऐसा हो सकता है कि दीपिका के मुंह से यह कमेंट गलती से निकल गया हो लेकिन इससे यह तो जरूर पता चलता है कि अब दोनों एक्स लवर एक-दूसरे के साथ काफी सहज महसूस करते हैं। 

Home / Entertainment / Bollywood / एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को दीपिका ने बताया भाई!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो