scriptऐश्वर्या- रणदीप की फिल्म ‘सरबजीत’ का फर्स्ट लुक जारी | First look of Randeep Hooda and Aishwarya Rai Bachchan’s film Sarbjit | Patrika News
बॉलीवुड

ऐश्वर्या- रणदीप की फिल्म ‘सरबजीत’ का फर्स्ट लुक जारी

हाल ही में ‘जज्बा’ से बॉलीवुड में वापस कमबैक करने वालीं ऐश्वर्या राय बच्चन की अगली फिल्म ‘सरबजीत’ का फर्स्ट लुक भी जारी हो गया है।

Dec 15, 2015 / 05:52 pm

कमल राजपूत

Randeep Hooda-Aishwarya Rai Bachchan

Randeep Hooda-Aishwarya Rai Bachchan

मुंबई। हाल ही में ‘जज्बा’ से बॉलीवुड में कमबैक करने वालीं ऐश्वर्या राय बच्चन की अगली फिल्म ‘सरबजीत’ का फर्स्ट लुक भी जारी हो गया है। इस फिल्म वो सरबजीत की बहन दलबीर कौर का किरदार निभा रही हैं। दलबीर ने पाक जेल में बंद अपने भाई सरबजीत को भारत वापस लाने के लिए लंबी लड़ाई थी। वो इसमें कामयाब होतीं, इससे पहले ही सरबजीत की पाक जेल में ही मौत हो गई।

इस फिल्म में सरबजीत का किरदार रणदीप हुडा निभा रहे हैं और वहीं उनकी पत्नी की भूमिका में रिचा चडढ़ा नजर आने वाली हैं। फिलहाल ‘सरबजीत’ की शूटिंग शुरू हो गई है और फिल्म के डायरेक्टर ओमांग कुमार ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक ट्विटर पर जारी किया है।























ओमंग कुमार ने इससे पहले प्रियंका चोपडा को लेकर ‘मैरीकोम’ जैसी शानदार फिल्म बनाई थी, जो कि दर्शकों को काफी पसंद आई थी। ऐसे में इस फिल्म से भी लोगों को काफी उम्मीदें हैं। वैसे रणदीप हुडा ने भी शूटिंग शुरू होने की जानकारी देते हुए इसका फर्स्ट लुक ट्वीट किया है।

आपको बता दें कि सरबजीत को कथित तौर पर आतंकवाद के आरोप में पाक जेल में कैद करके रखा गया था। मगर 22 वर्षों तक जेल में रहे सरबजीत पर किसी ने हमला कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ऐश्वर्या- रणदीप की फिल्म ‘सरबजीत’ का फर्स्ट लुक जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो