scriptकरण जौहर का बड़ा खुलसा, 26 साल में खोई थी वर्जिनिटी | Here’s What Karan Johar Loves Doing After Sex ! | Patrika News
बॉलीवुड

करण जौहर का बड़ा खुलसा, 26 साल में खोई थी वर्जिनिटी

पॉपुलर फिल्ममेकर करण जौहर  ने अपने ताजा इंटरव्यू में अपनी सेक्स लाइफ के बारे में खुलकर बात की

Oct 03, 2016 / 01:54 pm

भूप सिंह

Indian Railways

Indian Railways

मुंबई। पॉपुलर फिल्ममेकर करण जौहर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान को लेने और पाकिस्तानी कलाकारों के बॉलीवुड फिल्मों में काम करने का जोर-शोर से बचाव करके पहले से ही विवादों में बने हुए हैं। हाल ही में करण ने एक इंटरव्यू में दिए गए बिंदास जवाबों से सबको चौंका दिया है। अपने ताजा इंटरव्यू में करण ने अपनी सेक्स लाइफ के बारे में खुलकर बात की।

ये भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा का को-स्टार के साथ इंटिमेट सीन ऑनलाइन हुआ लीक


करण ने अपनी वर्जिनिटी के बारे में भी बेबाकी से जवाब दिए। करण ने बताया कि जब वह 26 साल के थे, तब उन्होंने पहली बार सेक्स किया था। यह उन दिनों की बात है जब उनकी पहली फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ रिलीज हुई थी। निर्देशक के तौर पर यह करण की पहली फिल्म थी। रिलीज के बाद वह न्यूयॉर्क गए थे। यहीं उन्होंने पहली बार सेक्स किया था। इतना ही नहीं, करण ने इस इंटरव्यू में यह भी बताया कि सेक्स करने के बाद उन्हें शॉपिंग करना बहुत अच्छा लगता है। सेक्स करने के बाद वह शॉपिंग करते हैं और नए कपड़े खरीदते हैं।


करण ने बताया कि उन्हें सेक्सी चैट करना और फ्लर्ट करना बेहद पसंद हैं। करण का मानना है कि बातों में वह काफी बेहतर हैं। करण ने बताया कि उन्हें चैटिंग का अपना अंदाज बहुत पसंद है। चैट करते हुए वह जिस तरीके के शब्द इस्तेमाल करते हैं और बाकी जो खास चीजें करते हैं, वह सब उन्हें बहुत भाता है।

ये भी पढ़ें : आशा भोसले ने ट्विटर पर गाली देने वाले फॉलोअर्स को किया डिलीट, पाकिस्तानी परेशान

करण की बेबाकी का हाल देखिए कि उन्होंने इंटरव्यू में यह भी बता दिया कि इन दिनों वह कई सारे लोगों के साथ सेक्स चैटिंग और फ्लर्टिंग कर रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / करण जौहर का बड़ा खुलसा, 26 साल में खोई थी वर्जिनिटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो