scriptकरण जौहर ने रिलीज किया ‘कपूर एंड संस’ का पोस्टर  | Karan Johar released Kapoor & Sons' poster | Patrika News
बॉलीवुड

करण जौहर ने रिलीज किया ‘कपूर एंड संस’ का पोस्टर 

पोस्टर में बिगुल बजाते सिद्धार्थ मल्होत्रा, तो फवाद खान गुब्बारे लिए हुए खड़े हैं। साथ हैं आलिया और दद्दू यानी ऋषि कपूर… 

Feb 03, 2016 / 07:51 pm

dilip chaturvedi

kapoor and sons

kapoor and sons

मुंबई। ऋषि कपूर और आलिया भट्ट की बात पर गौर करें, तो फिल्म ‘कपूर एंड संस’ का पहली टीजर फरवरी को रिलीज किया जाएगा। इससे पहले ही फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया गया है। मंगलवार को ऋषि कपूर ने अपने गेटअप की तस्वीर जारी करके खूब सुर्खियां बटोरी और आज करण जौहर ने फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर चर्चा में रहे। सूत्रों की मानें, तो टीजर के बाद जल्द ही इसका दूसरा पोस्टर भी जारी कर दिया जाएगा।
 
पहले पोस्टर में कोई नयापन नहीं है। बॉलीवुड में जैसे पोस्टर बनते हैं, वैसा ही है। पोस्टर में कोई क्रिएटिविटी नजर नहीं आती। पोस्टर ऐसा नहीं है कि उस पर कुछ देर के लिए नजरें टिकी रहें। गोयाकि हॉलीवुड में पोस्टर्स में काफी मेहनत की जाती है। कई बार तो बॉलीवुड के निर्माता हॉलीवुड के पोस्टर की हूबहू नकल उतार लेते हैं, लेकिन अभी तक ‘कपूर एंड संस’ के बारे में ऐसी कोई सामने नहीं आई है। इस पोस्टर में जहां एक तरफ सिद्धार्थ मल्होत्रा बिगुल बजा रहे हैं, तो दूसरी तरफ अभिनेता फवाद खान गुब्बारे लिए हुए खड़े हैं। आलिया इन दोनों के बीच हैपी मोड में खड़ी हैं और कुर्सी पर बैठे हुए हैं इस परिवार के दादू यानी ऋषि कपूर।

बता दें कि करण जौहर ने ट्वीट करके पोस्टर को शेयर किया। फिल्म ‘कपूर एंड संस’ एक कॉमेडी रोमांटिक ड्रामा है, जिसमें अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और फवाद खान भाइयों के किरदार में हैं और उनके दादा अमरजीत कपूर का किरदार ऋषि कपूर निभा रहे हैं। फिम में आलिया भट्ट का नाम टिया सिंह है, जो अहम किरदार में दिखाई देंगी। फिल्म में संगीत शंकर एहसान लॉय का है, जबकि शकुन बत्रा के डायरेक्शन में ‘कपूर एंड संस’18 मार्च को रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / करण जौहर ने रिलीज किया ‘कपूर एंड संस’ का पोस्टर 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो