scriptजानें, क्यों विवाद पैदा करती थी पूनम पांडे | Know, why Poonam Pandey used to rake up controversies | Patrika News
बॉलीवुड

जानें, क्यों विवाद पैदा करती थी पूनम पांडे

पूनम पांडे ने यह दावा किया था कि यदि भारतीय क्रिकेट टीम साल 2011 का वल्र्ड कप जीत जाती हैं तो वो न्यूड हो जाएंगी

Nov 10, 2016 / 10:50 pm

जमील खान

Poonam Pandey

Poonam Pandey

मुंबई। बोल्ड अंदाज तो कभी बोल्ड बयान को लेकर अक्सर विवादों में घिरी रहने वालीं पूनम पांडे ने इस बार ऐसा करने का कारण साझा करते हुए बताया कि विवाद पैदा करने का कारण बॉलीवुड के खान्स और कपूर्स हैं। पूनम पांडे ने यह दावा किया था कि यदि भारतीय क्रिकेट टीम साल 2011 का वल्र्ड कप जीत जाती हैं तो वो न्यूड हो जाएंगी। इसके बाद से ही वो सुर्खियों में आई थीं।

इस बारे में पूनम ने बताया, मैं अपने जर्नलिस्ट दोस्त के साथ बैठी थी। हम सोच रहे थे कि कुछ बड़ा किया जाए। मैंने इससे पहले 25-30 कैलेंडर शूट ही किए थे। वो सभी बड़े थे,लेकिन पहचान फिर भी गायब थी। उन्होंने कहा, मैं यह पहले ही देख चुकी थी कि इंडस्ट्री में कई लड़कियां मेहनत करती हैं, मगर खान्स और कपूर्स के आगे सभी उन्हें भूल जाते हैं।

इसके आगे पूनम ने कहा, ऐसे में अपनी पहचान बनाना मुश्किल था और यह काम तब और भी कठिन हो जाता है कि जब आप किसी खास जगह से नहीं आते। ऐसे में तो कंट्रोवर्सी ही वो चीज बचती है, जो आपको पहचान बनाने में मदद करती है।

पूनम पांडे सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें व वीडियो शेयर करने को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। इस बारे में उनका कहना है, मेरा कोई ड्रीम रोल नहीं है, लेकिन खुद को साड़ी और घूंघट में देखना पसंद करूंगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / जानें, क्यों विवाद पैदा करती थी पूनम पांडे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो