scriptआखिरकार सलमान ने क्यों कहा कि वे आमिर से नफरत करते हैं | Love u personally Aamir but hate u professionally: Salman | Patrika News
बॉलीवुड

आखिरकार सलमान ने क्यों कहा कि वे आमिर से नफरत करते हैं

सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, मेरे परिवार ने आमिर की फिल्म ‘दंगल’ देखी और उन्हें यह फिल्म ‘सुल्तान’ से भी ज्यादा पसंद आई

Dec 23, 2016 / 01:38 pm

कमल राजपूत

Aamir-Salman

Aamir-Salman

मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री खान स्टार्स का जलवा छाया हुआ है। चाहे आप सलमान खान ले या आमिर खान या फिर शाहरुख खान को हर खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। इस साल जुलाई में सिनेमाघरों में रिलीज हुई सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’ ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। इसके बाद नवंबर में आई किंगखान की फिल्म ‘डियर जिंदगी’ ने भी अच्छा कारोबार किया था और अब बारी है बॉलीवुड के दंगल ब्वॉय आमिर खान की। 

आमिर की फिल्म आज यानि 23 दिसंबर को रिलीज हो गई है और जिस हिसाब से फिल्म के गाने और ट्रेलर को लोगों ने पसंद किया है इस बात की पूरी उम्मीद है कि यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई करेगी। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर ने 20 दिसंबर को एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखकर अपने दोस्तों और बॉलीवुड सेलीब्रिटी को अपनी फिल्म दंगल दिखाई। 

आमिर के दोस्त और बॉलीवुड सेलेब्स ने फिल्म की तारीफ की है। लेकिन दबंग सलमान खान कई आमिर की फिल्म दगंल से डरे है तो नहीं है। क्योकि सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जो पोस्ट किया है उससे तो कहीं न कहीं यहीं नजर आता है कि सलमान को अपने खान ब्रदर आमिर की फिल्म दंगल की कामयाबी का डर सता रहा है। सलमान ने आमिर की फिल्म के बारे में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। सलमान ने लिखा, मैं पर्सनली तुमसे बहुत प्यार करता हूं आमिर लेकिन प्रोफेशनली तुमसे नफरत करता हूं। आमिर से सलमान के नफरत करने की वजह कहीं उनकी फिल्म दंगल तो नहीं ?

सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, मेरे परिवार ने आमिर की फिल्म ‘दंगल’ देखी और उन्हें यह फिल्म ‘सुल्तान’ से भी ज्यादा पसंद आई। सलमान ने आगे लिखा, आमिर मैं तुमसे पर्सनली बहुत प्यार करता हूं लेकिन प्रोफेशनली तुमसे नफरत करता हूं। कहीं सलमान की नफरत करने की वजह आमिर की फिल्म की सक्सेस तो नहीं। वैसे इस सवाल को सही जवाब तो खुद आमिर ही दे सकते हैं। वैसे बड़े स्टार में काम के प्रति इतनी प्रतिस्पर्धा तो होना लाजमी है, इसमें कोई गलत बात नहीं है।
 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / आखिरकार सलमान ने क्यों कहा कि वे आमिर से नफरत करते हैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो