scriptOMG! शाहिद कपूर से शादी नहीं करना चाहती थी मीरा राजपूत | Mira Rajput didn't want to marry Shahid Kapur ! | Patrika News
बॉलीवुड

OMG! शाहिद कपूर से शादी नहीं करना चाहती थी मीरा राजपूत

शादी की खबर सुन कर
कई लड़कियों का दिल टूटा है, लेकिन क्या आप यह जानते है कि शाहिद की दुल्हन मीरा
राजपूत शाहिद से शादी नहीं….

Jul 07, 2015 / 12:21 pm

सुधा वर्मा

meera rajput

meera rajput

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर पर हर लड़की मरती है। हाल ही शादी की खबर सुन कर कई लड़कियों का दिल टूटा है, लेकिन क्या आप यह जानते है कि शाहिद की दुल्हन मीरा राजपूत शाहिद से शादी नहीं करना चाहती थी।

हल्दी सेरेमनी में कुछ इस तरह था शाहिद की दुल्हन मीरा का LOOK

खबर है कि जब शाहिद का रिश्ता मीरा के घर आया तब मीरा बिल्कुल नहीं चाहती थी की उनकी शादी शाहिद से हो, इसके पीछे वजह यह थी कि शाहिद 34 के हैं और मीरा 21 की। जाहिर है कि उर्म का ज्यादा होना शादी के लिए एक बड़ा विषय है। मीरा के इंकार के बाद उनकी बहन ने शाहिद के ओर से पैरवी करते हुए मीरा को मनाया की वह शाहिद से शादी कर ले। नतीजन मंगलवार को शाहिद और मीरा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।
इन अभिनेत्रियों संग शाहिद का अफेयर हुआ फेल, फिर लगा मीरा का नंबर
गौरतलब है कि शाहिद और मीरा की शादी छतरपुर के फार्म हाउस में होगी जिसके बाद उनकी शादी का रिसेप्शन गुडगांव स्थित ट्राडेंट होटल में होगा जहां पूरे परिवार वालों के लिए लगभग 50 कमरे बूक हैं। आपको बता दें कि शाहिद और मीरा की शादी का ग्रांड रिसेप्शन 12 जुलाई को मुंबई में होगा जहां बॉलीवुड के कई नामी हस्तियां शामिल होंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / OMG! शाहिद कपूर से शादी नहीं करना चाहती थी मीरा राजपूत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो