script“क्वांटिको” का फर्स्ट 8 मिनट वीडियो हुआ रीलिज  | quantico's first eight minute video has released | Patrika News
बॉलीवुड

“क्वांटिको” का फर्स्ट 8 मिनट वीडियो हुआ रीलिज 

हॉट एंड स्लिम प्रियंका ने बॉलीवुड में ही नहीं अमरीकन  टीवी शो “क्वांटिको”में भी अपनी अदाओं से किया घायल

Sep 19, 2015 / 09:55 am

राखी सिंह

priyanka chopra

priyanka chopra

मुंबई। यूएसए के नये टीवी शो “क्वांटिको”से बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अमरीकन टीवी सीरीज से डेब्यू क रने जा रही है। इस शो में वो अपने नये लुक के साथ ग्लैमरस अंदाज में दिखेगी।इस शो का प्रीमियर अमरीका में 27 सितंबर को होगा ।
प्रियंका इस शो में एलेक्स पेरिश की भूमिका में नजर आयेगी जो एफबीआई ट्रैनी है।इसमें वो एफबीआई रिक्रूट कैंप की कहानी बयां करेगी। इस विडियों में प्रियंका के एक अजनबी से कार में मिलने के साथ-साथ इंटिमेट सीन भी शामिल है। 


शो में प्रियंका के अलावा और भी क ई कैरेक्टर्स है।सबके अलग शेड है और कहानी में प्रियंका तेज तर्रार चालाक लड़की के रोल में नजर आयेगी । प्रियंका ने इस कैरेक्टर में जान डाल दी। उनके प्रॉपर अमरीकन एक्सेंट और राइट टाइमिंग ने एलेक्स के रोल को जीवंत कर दिया।




“क्वांटिको” एक साथ नौ देशों में टेलीकास्ट किया जाएगा। विदेशों में बसे हिंदुस्तानियों को प्रियंका के इस नये रूप का बेसब्री से इंतजार है क्योंकि उनको गाये हुए इंग्लिश गाने तो सबने सुने लेकिन वो पहली बार अमरिकन टीवी शोे का हिस्सा बनने जा रही है। पीसी के पोस्टर वाशिंगटन में हर जगह लगे हुए है जो बाहर रहने वाले एनआरआईज के लिए गर्व की बात है। भारत में यह शो अक्टूबर से प्रसारित होगा।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / “क्वांटिको” का फर्स्ट 8 मिनट वीडियो हुआ रीलिज 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो