scriptविवादों में फंसे ऋषि कपूर, महिला पत्रकार को कहा “इडियट” | Rishi kapoor abuses a female journalist | Patrika News
बॉलीवुड

विवादों में फंसे ऋषि कपूर, महिला पत्रकार को कहा “इडियट”

एक्टर ऋषि कपूर ने महिला पत्रकार को कहे अपशब्द, कैटरीना से जुडे सवाल पूछने पर जर्नलिस्ट को कहा “इडियट”

Apr 15, 2015 / 12:25 pm

सुधा वर्मा

rishi kapoor

rishi kapoor

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर और विवादों का रिश्ता जैसे जुड़ सा गया है, कभी बीफ विवाद को लेकर विवाद में फं से तो कभी टि्वटर पर कमेंट कर विवादों में आए। हाल ही एक्टर एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं।

जर्नलिस्ट को कहा “इडियट”
इस बार उन्होने एक महिला पत्रकार को अपशब्द कह दिया जिससे वह मीडिया के निशाने पर आ गए। दअसल एक इवेंट के दौरान जब एक महिला पत्रकार ने कैटरीना और कपूर फैमिली में हुए डिनर में ऋषि के नहीं शामिल होने पर सवाल पूछा तो वह बेकाबू हो गए। जिसके बाद उन्होने उस जर्नलिस्ट को काफी बुरा भला कह दिया। एक्टर उस पत्रकार की बात को लेकर इतना भड़के की उन्हे होश ही नहीं रहा की वह क्या कह रहे हैं।

कैटरीना का नाम सुन भड़के ऋषि
पत्रकार ने जब सवाल पूछा तो एक्टर ने अजीब अंदाज में कहा कि “वह सिर्फ इस कार्यक्रम के बारे में जानते हैं जिसके लिए वह उस कार्यक्रम में शामिल हुए हैं।” साथ ही उन्होने यह भी कहा कि “वह महिला पत्रकार उनसे इस तरह का सवाल क्यों पूछ रहीं हैं।” इतना ही नही ऋषि कैटरीना का नाम सुनते ही इतना भड़के की उन्होने उस महिला पत्रकार को “इडियट” और “बेवकूफ” कह दिया। ऋषि ने कहा “बेवकूफों जैसा सवाल पूछते हैं और खूद को पत्रकार कहते हैं”।

खैर एक्टर ने तो अपना भड़ास निकाल दिया लेकिन अब देखना यह है कि हमेशा अपने पापा के बचाव में सामने आने वाले एक्टर रणबीर कपूर इस बार अपने पापा का बचाव कैसे करते हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / विवादों में फंसे ऋषि कपूर, महिला पत्रकार को कहा “इडियट”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो