scriptशत्रुघ्न ने संजय दत्त को दी ‘गांधीगिरी’ करने की सलाह | Shatrughna suggested Sanjay Dutt to do Gandhigiri now | Patrika News
बॉलीवुड

शत्रुघ्न ने संजय दत्त को दी ‘गांधीगिरी’ करने की सलाह

सच्चे भारतीय और पक्के राष्ट्रवादी दिवंगत और महान सुनील दत्त के लिए खुशी महसूस कर रहा हूंः शत्रुघ्न

Feb 29, 2016 / 10:56 am

पुनीत पाराशर

Sanjay Dutt with Shatru

Sanjay Dutt with Shatru

मुंबई। पूर्व बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक ओर जहां संजय दत्त के जेल से बाहर आने पर खुशी जाहिर की है। वहीं उन्होंने संजय दत्त को सलाह दी है कि अब उन्हें गांधीगिरी करनी चाहिए। सिन्हा ने कहा कि वह राहत महसूस कर रहे हैं कि उनके प्रिय पारिवारिक दोस्त संजय दत्त जेल से बाहर आ गए हैं और उन्हें अब अपनी 2006 की फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस की तरह गांधीगीरी का अनुसरण करना चाहिए।


मेरे पारिवारिक दोस्त हैं संजय दत्त-
सिन्हा ने ट्विटर हैंडल से लिखा कि संजय दत्त को अब गांधीगीरी का अनुसरण करना चाहिए जैसी उन्होंने मुन्नाभाई एमबीबीएस में बताई थी। उनके परिवार और दोस्तों के लिए खुश हूं जिन्होंने उनकी रिहाई का इंतजार किया। सिन्हा ने आगे कहा कि प्रिय पारिवारिक दोस्त संजय की रिहाई से राहत मिली है। सच्चे भारतीय और पक्के राष्ट्रवादी दिवंगत और महान सुनील दत्त के लिए खुशी महसूस कर रहा हूं।


1993 मुंबई धमाकों में दोषी पाए गए-
मालूम हो कि 1993 में मुंबई बम धमाकों के मामले में बॉलीवुड स्टार संजय दत्त को जेल हुई थी। उन्हें एके-56 राइफल अवैध रूप से रखने और इसे नष्ट करने के लिए छह साल की सजा दी गई थी। बाद में सुप्रीम कोर्ट ने उनकी सजा घटाकर पांच साल कर दी थी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / शत्रुघ्न ने संजय दत्त को दी ‘गांधीगिरी’ करने की सलाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो