scriptपहली बार अजय तीन मिनट तक पर्दे पर Kiss करते आएंगे नजर, देखें वीडियो | Shivaya: The first three minutes Ajay Devgan will be seen on screen kiss, view video | Patrika News
बॉलीवुड

पहली बार अजय तीन मिनट तक पर्दे पर Kiss करते आएंगे नजर, देखें वीडियो

पर्दे पर इंटीमेट व किसिंग से कोसों दूर रहने वाले अजय देवगन ने इस मामले में सबको पीछे छोड़ दिया है…

Sep 21, 2016 / 01:55 pm

dilip chaturvedi

ajay devgn

ajay devgn

मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड में इंटीमेट और किसिंग सीन्स को लेकर हाय-तौबा मची हुई है। इस मामले में अभिनेता अजय देगवन सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं। सबसे पहले तो वो अपने होम प्रोड क्षन की फिल्म ‘Parched’ को लेकर चर्चा में रहे और अपनी फिल्म शिवाय को लेकर सुर्खियों में हैं। ‘Parched’ और शिवाय के आगे ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर और ऐश्वर्या के इंटीमेट सीन्स फीके पड़ते नजर आ राहे हैं। ऐसा लगता है बॉलीवुड में अब इंटीमेट सीन को लेकर कॉम्पीटिशन शुरू हो गया है। जी हां, पर्दे पर इंटीमेट व किसिंग से कोसों दूर रहने वाले अजय देवगन ने इस मामले में सबको पीछे छोड़ दिया है। सूत्रों की मानें, तो तीन मिनट तक लगातार फिल्म ‘शिवाय’ में अपनी को स्टार को किस करते नजर आएंगे।

बताया जा रहा है कि अजय शिवाय में अपने करियर का पहला ऑनस्क्रीन किसिंग सीन देंगे। ‘शिवाय’ के नए गाने ‘ दरख्वास्त…’ में अजय और एरिका (ओल्गा का किरदार) के बीच रोमांस की झलक दिखेगी। ये गाना सितंबर 22 को रिलीज होगा। लेकिन अब हर किसी की जुबान पर एक ही सवाल है- अजय देवगन ने अपनी किसिंग पॉलिसी 25 साल बाद क्यों तोड़ी? और वो भी शिवाय के साथ ही क्यों? ऐसा माना जा रहा है कि ये सीन फिल्म की डिमांड है। अजय देवगन के पास ये सीन देने के अलावा कोई चारा नहीं था।


फिल्म के सूत्र ने बताया कि अजय की कभी भी नो किसिंग पॉलिसी नहीं थी। ‘शिवाय’ एक खूबसूरत प्रेम कहानी है और इंटिमेट सीन इस फिल्म की डिमांड है। आप जब फिल्म देखेंगे, तो खुद समझ जाएंगे कि इन सीन्स के बिना ये कहानी अधूरी रह जाती।


बहरहाल, बॉलीवुड में किसिंग सीन हमेशा से चर्चा का विषय रहा है। देविका रानी और हिमांशु राय ने 1933 में फिल्म ‘कर्मा’ में पहली बार ऑनस्क्रीन किस किया था। एक नजर बॉलीवुड के अब तक के सबसे लंबे किसिंग सीन पर…

kissing scene

देविका रानी और हिमांशु राय ने 1933 में फिल्म ‘कर्मा’ में पहली बार ऑनस्क्रीन किस किया था। यह किसिंग सीन 4 मिनट लंबा था। बता दें, ये सितारे रियल लाइफ के पति-पत्नी थे। 

kissing scene

फिल्म ब्योमकेश बख्शी में सुशांत सिंह राजपूत और स्वास्तिका मुखर्जी ने भी किसिंग सीन का इतिहास ही बनाया था। यह बॉलीवुड की सबसे लंबी किसिंग सीन मानी जाती है।

kissing scene

फिल्म ‘टशन’ में जब करीना कपूर और सैफ अली खान ने किस किया था, तो उसे रियल लाइफ का सबसे लंबा ऑनस्क्रीन किस माना गया। 

kissing scene

फिल्म ‘राज 3’ में भी बिपाशा बसु और इमरान हाशमी ने जमकर किस किया है। बता दें, इस फिल्म में बिपाशा ने अपने कॅरियर का सबसे लंबा किसिंग सीन दिया है। 

kissing scene

फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ में करिश्मा कपूर और आमिर खान के बीच का जो किसिंग था… वह उस वक्त का बॉलीवुड का सबसे लंबा किसिंग सीन था। 

kissing scene

फिल्म जांबाज में डिंपल कपाडिय़ा और अनिल कपूर के बीच का किसिंग सीन सबसे लंबे सीन में एक है। 

kissing scene

फिल्म बैंड बाजा बारात में रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा के बीच एक मिनट लंबा किसिंग सीन फिल्माया गया था। 


साल 2016 की बात करें, तो फिल्म ‘फितूर’ में कैटरीना कैफ और आदित्य रॉय कपूर की किसिंग सीन ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थी। 

Home / Entertainment / Bollywood / पहली बार अजय तीन मिनट तक पर्दे पर Kiss करते आएंगे नजर, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो