scriptनई कार लेना है तो अभी इन पर है 95000 तक का डिस्काउंट | Fiat India launches Discount Scheme on Cars in India | Patrika News
कार

नई कार लेना है तो अभी इन पर है 95000 तक का डिस्काउंट

फिएट ने भारत में अपनी कारों पर शुरू की है डिस्काउंट स्कीम

Jun 23, 2016 / 03:12 pm

Anil Kumar

Fiat Car Discount

Fiat Car Discount

नई दिल्ली। हुंडइ के बाद अब फिएट इंडिया ने भी अपनी कारों पर डिस्काउंट ऑफर जारी किया है। कंपनी ने अपनी कारों की बिक्री बढ़ाने के लिए सलेक्टेड मॉडल्स पर यह डिस्काउंट स्कीम शुरू की है। कंपनी की ओर से यह स्कीम फिएट लिनिया, अवेंच्युरा, पुंटो ईवो और लिनिया क्लासिक मॉडल पर लागू की गई है। इस स्कीम के तहत फिएट कार लेने वाले ग्राहकों को 65 हजार से लेकर 95 हजार रूपए तक का डिस्काउंट फायदा मिल रहा है। फिएट की कारों में दिलचस्पी रखने वाले ग्राहक इन स्कीमों का फायदा उठाने के लिए नजदीकी डीलर से संपर्क कर ज्यादा जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

कंपनी ने इसलिए दिया ऑफर
खबर है कि फिएट कारों की बिक्री काफी समय से धीमी चल रही है। ऐसे में कंपनी को उम्मीद है कि इस ऑफर से बिक्री को रफ्तार मिलेगी। कंपनी ने पिछले साल ही पुंटो ईवो और अवेंच्यूरा को अपडेट किया था लेकिन इसके बावजूद कंपनी बड़ी संख्या में ग्राहकों को अपनी ओर नहीं खींच पाई। इसी वजह से कंपनी एकबार फिर से अपनी रणनीति विचार करते हुए ऐसी स्कीम जारी की है।


किस कार पर कितना डिस्काउंट
1. फिएट लीनिया
इस कार की कीमत (दिल्ली एक्स शोरूम) 7.22 लाख रूपए है। लेकिन अभी इसे लेने पर 95000 रूपए का लाभ मिल रहा है। इसके लिए कंपनी की ओर से 10698 रूपए की ईएमआई स्कीम भी जारी की गई है।

2. फिएट अवेंच्युरा
इस कार की कीमत (दिल्ली एक्स शोरूम) 6.80 लाख रूपए है, लेकिन अभी इसे लेने पर 70000 रूपए का लाभ मिल रहा है। इसके लिए 8678 रूपए की ईएमआई स्कीम भी लागू है।

3. फिएट पुंटो ईवो
इस कार की कीमत 5.04 लाख रूपए (दिल्ली एक्स शोरूम) है, लेकिन अभी इसे लेने पर 65000 रूपए का लाभ हो रहा है। इसके लिए 7255 रूपए की ईएमआई स्कीम भी है।

4. फिएट लीनिया क्लासिक
इस कार की कीमत 6.46 लाख रूपए (दिल्ली एक्स शोरूम) है, लेकिन अभी इसे लेने पर 65000 रूपए का लाभ हो रहा है।

Home / Automobile / Car / नई कार लेना है तो अभी इन पर है 95000 तक का डिस्काउंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो