scriptलेनोवो ने लॉन्च किया सबसे स्लिम 2 इन 1 लैपटॉप | Lenovo Yoga Book Thinnest 2 in 1 laptop Launched in India | Patrika News
कम्‍प्‍यूटर

लेनोवो ने लॉन्च किया सबसे स्लिम 2 इन 1 लैपटॉप

लेनोवो योगाबुक लैपटॉप और टैबलेट दोनों का काम करता है

Dec 17, 2016 / 11:14 am

Anil Kumar

lenovo

lenovo

नई दिल्ली। युवा उपभोक्ताओं की बदलती कंप्यूटिंग जरुरतों और मोबिलिटी को ध्यान में रखते हुए चीनी टेक्नोलॉजी कंपनी लेनोवो ने भारतीय बाजार में योगा बुक लांच उतार दिया है। यह एक अल्ट्राथिन 2 इन 1 लैपटॉप है। इस लैपटॉप को एक्सक्लूसिव रूप से बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया गया है जहां इसकी कीमत 49,990 रुपए रखी गई है।

2 इन 1 लैपटॉप
लेनोवो इंडिया के निदेशक (मार्केटिंग) भास्कर चौधरी ने संवाददाताओं से कहा कि हमें यकीन है कि यह कंप्यूटिंग स्पेस को पुर्नपरिभाषित करते हुए पारंपरिक नोटबुक, 2 इन 1 और टैबलेट खरीदारों अपनी तरह का पहला विकल्प मुहैया कराएगा जो उनकी जीवनशैली से मेल खाएगी। इसका मतलब ये है कि यह डिवाइस लैपटॉप और टैबलेट दोनों का काम करेगी।


ये हैं फीचर्स
लेनोवो योगाबुक लैपटॉप की मोटाई सिर्फ 9.6 मि.मी. है। इसमें विंडोज 10 प्रो ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। इस लैपटॉप में 4जी कनेक्टिविटी वाली सिम लगती है। कंपनी ने इसमें 4 जीबी रैम दी है। योगाबुक का वजन महज 690 ग्राम है जो दुनिया का सबसे हल्का 2 इन 1 है। इसकी बैटरी 13 घंटों तक चलती है तथा इसमें 360 डिग्री वाचबैंड हिंग लगा है जो यूजर्स को कहीं भी कभी भी ड्रॉ करने की सुविधा देता है। यह किसी स्मार्टफोन की गतिशीलता और लैपटॉप की प्रतिभा का मिश्रण है।

Home / Gadgets / Computer / लेनोवो ने लॉन्च किया सबसे स्लिम 2 इन 1 लैपटॉप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो