scriptजब भूल गए धोनी कि वो अब नहीं रहे भारत के कप्तान, मैदान पर किया कुछ ऐसा कि सभी रह गए हैरान | ms dhoni told virat to take drs for getting the wicket of eoin morgan | Patrika News
Uncategorized

जब भूल गए धोनी कि वो अब नहीं रहे भारत के कप्तान, मैदान पर किया कुछ ऐसा कि सभी रह गए हैरान

आज इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे पहले एकदिवसीय मैच में ऐसा ही कुछ देखने को मिला, जब वो भूल गए कि वो अब भारत के कप्तान नहीं रहे…

Jan 15, 2017 / 06:29 pm

राहुल

ms dhoni told virat to take drs for getting the wi

ms dhoni told virat to take drs for getting the wicket of eoin morgan

पुणे: महेंद्र सिंह धोनी अब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान नहीं है लेकिन 199 एकदिवसीय मैचों में कप्तानी करने के बाद उन्हें एक कप्तान के तौर पर इसकी आदत सी हो गई है, इसलिए उनकी कप्तानी की अदा और टशन दोनों अब भी बरक़रार हैं। आज इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे पहले एकदिवसीय मैच में ऐसा ही कुछ देखने को मिला, जब वो भूल गए कि वो अब भारत के कप्तान नहीं रहे।

दरअसल हुआ कुछ यूं कि इंग्लैंड की पारी के 27वां ओवर चल रहा था, हार्दिक पांड्या द्वारा फेंके जा रहे इस ओवर की अंतिम गेंद पर पांड्या के सामने थे इंग्लैंड के कप्तान इयान मोर्गन. पांड्या ने जब अपनी आखिरी गेंद फेंकी तो वो बल्ले को छूते हुए विकेटकीपर धौनी के दस्तानों में जा पहुंची। धौनी ने अम्पायर से आउट की अपील की लेकिन अंपायर द्वारा अपील को खारिज कर दिया गया।



यह भी पढ़ें-
इन आंकड़ों के अनुसार जीत सकता है भारत, बस शर्त है कि

इसके बाद धोनी भूल गए कि वो कप्तान नहीं हैं और उन्हौने इसके तुरन्त बाद अंपायर से यूडीआरएस मांग लिया, क्योंकि ऐसा करना कप्तान के हाथ में होता है. लेकिन दूसरे ही पल धौनी ने विराट की ओर देखा और उन्हें यूडीआरएस लेने को कहा।

धोनी की प्रतिक्रिया मिलते ही कोहली ने भी सुझाव मानते हुए तुरन्त यूडीआरएस ले लिया, यह फैसला भारत के पक्ष में गया और थर्ड अंपायर द्वारा फील्ड अंपायर को फैसला बदलकर मॉर्गन को आउट देने को कहा, तब जाकर फील्ड अंपायर ने मोर्गन को आउट दिया।

Home / Uncategorized / जब भूल गए धोनी कि वो अब नहीं रहे भारत के कप्तान, मैदान पर किया कुछ ऐसा कि सभी रह गए हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो