Patrika Hindi News

Video Icon सुबह 4 बजे से बैंक के सामने खड़े बुजुर्ग की हुई ये हालात, देखें वीडियो

Updated: IST maniram
घण्टों लाइन में खड़े हो रहे हैं। इसी तरह बदरवास में सुबह 4 बजे से बैंक के बाहर खड़े 86 वर्षीय बुजुर्ग की पेंट में पेशाव छूट गई।

ग्वालियर/ भिण्ड। प्रधानमंत्री ने जब से नोटबंदी का ऐलान किया है। तभी से पूरे देश में हाहाकार सी स्थिती बनी हुई है। लोग बैंकों में अपने पुराने 1000/500 के नोट बदलबाने के लिए और अपने खातों में रुपये जमा करने के लिए परेशान हो रहे हैं। घण्टों लाइन में खड़े हो रहे हैं। इसी तरह बदरवास में सुबह 4 बजे से बैंक के बाहर खड़े 86 वर्षीय बुजुर्ग की पेंट में पेशाव छूट गई।

देखें वीडियो.....

भिण्ड के लश्कर रोड़ स्थित एसबीआई बैंक के बाहर लाइन में लगे फौजी मनीराम की खड़े-खड़े पैंट में पेशाव छूट गई। पेशाव छुट जाने के बाद भी मनीराम लाइन में इस डर से खड़े रहे कि कहीं कोई और उनके नं पर नहीं लग जाए वरना उनकी नं चला जाऐगा। फौजी मनीराम ने बताया की वे सुबह 4 बजे के घर से निकले हैं।

सर्दी में सुबह से ही आकर लाइन में लगे हुए हैं। मनीराम के पेंट में पेशाव करने के बाद भी लाइन में इस डर के कारण खड़ा रहना की कहीं उनका नं नहीं चला जाय पीड़ादायक है। एक 86 वर्षीय बुजुर्ग की इस तरह की स्तिथी हो जाना प्रधानमंत्री मोदी की योजना पर सवालिया निशान लगाती है कि किस प्रकार से आपकी योजना कार्य कर रही है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???