scriptप्लेग्रुप की छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास, डॉक्टर बोला- ‘रोज होते हैं ऐसे रेप’ | rape attempt with play group girl student in school | Patrika News
ग्वालियर

प्लेग्रुप की छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास, डॉक्टर बोला- ‘रोज होते हैं ऐसे रेप’

हरिशंकरपुरम स्थित रामश्री किड्स स्कूल में प्ले ग्रुप की तीन वर्षीय मासूम छात्रा के साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई। 

ग्वालियरAug 25, 2016 / 01:14 pm

Gaurav Sen

rape

rape

ग्वालियर। हरिशंकरपुरम स्थित रामश्री किड्स स्कूल में प्ले ग्रुप की तीन वर्षीय मासूम छात्रा के साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई। वह स्कूल में जन्माष्टमी के कार्यक्रम में हिस्सा लेने गई थी, इसी दौरान किसी ने उसके साथ ज्यादती की। घर लौटकर उसने दर्द की शिकायत की, परिजन ने डॉक्टर को दिखाया तब घटना का खुलासा हुआ।

उधर, स्कूल प्रबंधन आखिरी समय तक मानने को ही तैयार नहीं था। उसका कहना था, स्कूल में मेल स्टाफ है ही नहीं। पुलिस ने भी मामले को टालने की कोशिश की, लेकिन परिजन स्कूल में धरने पर बैठ गए तब जाकर उनकी शिकायत सुनी गई। पुलिस ने धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज किया। हालांकि छात्रा और परिजन की मुसीबतें यहीं खत्म नहीं हुईं। रात 10 बजे कमला राजा अस्पताल में मेडिकल के लिए पहुंचे तो वहां डॉक्टर नशे में मिले। परिजन के अनुसार, स्टाफ का कहना था कि डॉक्टर्स की पार्टी चल रही है। इंतजार करो कोई आएगा तभी अल्ट्रासाउंड होगा।

परिजन का कहना है कि जब उन्होंने अधीक्षक डॉ. जेएस सिकरवार को बताया कि बच्ची को बेहोशी छा रही है उसकी मदद करें तो उनका कहना था, ऐसे रेप तो रोज ही होते हैं, डॉक्टर नहीं हैं तो क्या पैदा कर दें। तीन घंटे परेशान होने के बाद बिना अल्ट्रासाउंड के रात 1.30 बजे बच्ची को लेकर लौटना पड़ा। उधर, अस्पताल प्रशासन का कहना था कि बच्ची का मेडिकल करा दिया गया है। उसे बाल विभाग में भर्ती करने का कहा था, लेकिन परिजन तैयार नहीं हुए।

Hindi News/ Gwalior / प्लेग्रुप की छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास, डॉक्टर बोला- ‘रोज होते हैं ऐसे रेप’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो