scriptपहले दिन “एवेंजर्स : ऎज ऑफ अल्ट्रॉन” की जबर्दस्त कमाई | Avengers : Age of Ultron earns Rs 10.85 crore in India | Patrika News
Uncategorized

पहले दिन “एवेंजर्स : ऎज ऑफ अल्ट्रॉन” की जबर्दस्त कमाई

“एवेंजर्स”(2012) का सीक्वल यह फिल्म अमेरिकी मीडिया फ्रेंचाइजी की
11वीं फिल्म है

Apr 26, 2015 / 11:40 am

अमनप्रीत कौर

Avengers

Avengers

लॉस एंजेलिस। बहुचर्चित हॉलीवुड फिल्म “एवेंजर्स : ऎज ऑफ अल्ट्रॉन” शुक्रवार को भारत में रिलीज हो गई। फिल्म व्यापार विश्लेषकों के अनुसार, इसने पहले दिन ताबड़तोड़ 10.85 करोड़ रूपए की कमाई की। “एवेंजर्स”(2012) का सीक्वल यह फिल्म अमेरिकी मीडिया फ्रेंचाइजी की 11वीं फिल्म है। इसमें करीब करीब सभी सुपरहीरो की मौजूदगी है।

यह भी पढ़ें – मूवी रिव्यू: सुपरहीरोज का पावर पैक है एवेंजर्स

फिल्म व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने इस फिल्म की कमाई को “एवेंजर्स” की पहले दिन की कमाई से ढाई गुणा अधिक बताया है। तरण ने टि्वटर पर लिखा, “भारत में “एवेंजर्स : ऎज ऑफ अल्ट्रॉन” की शुक्रवार की कमाई 10.85 करोड़ रूपये। छुट्टी के दिन रिलीज नहीं हुई। पहले दिन की कमाई “एवेंजर्स” की कमाई से ढाई गुणा ज्यादा है। गजब।”

यह भी पढ़ें – इंटरनेट पर लीक हुआ ‘Batman vs Superman’ का ट्रेलर, देखें वीडियो

वहीं, फिल्म व्यापार विश्लेषक कोमल नाहटा ने टि्वटर पर लिखा, “एवेंजर्स : ऎज ऑफ अल्ट्रॉन” बिहार के छोटे से सेंटर जैसे हाजीपुर को भी दर्शकों से भर सकती है। बॉलीवुड को फिक्र करने की जरूरत।””
जॉस व्हेडन द्वारा लिखित-निर्देशित यह फिल्म मशहूर मार्वल कॉमिक बुक शृंखला “द एवेंजर्स” पर आधारित है। यह कॉमिक बुक सर्वप्रथम 1963 में प्रकाशित हुई थी।

Home / Uncategorized / पहले दिन “एवेंजर्स : ऎज ऑफ अल्ट्रॉन” की जबर्दस्त कमाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो