script90 फीसदी गांव मुख्यालय से जुड़े-साहू | mungeli news: 90% of village headquarters affiliated to Sahu | Patrika News
मुंगेली

90 फीसदी गांव मुख्यालय से जुड़े-साहू

35 लाख के नवनिर्मित भवनों का हुआ लोकार्पण

मुंगेलीJul 30, 2017 / 01:19 am

Kajal Kiran Kashyap

lormi, mungeli

90% of village headquarters affiliated to Sahu

लोरमी. विभिन्न वार्डों में लगभग 35 लाख के नवनिर्मित भवनों का लोकार्पण संसदीय सचिव तोखन साहू ने किया। उन्होंने कहा कि एक साथ आठ निर्माण कार्यों का लोकार्पण आज हुआ है। आज लगभग 90 प्रतिशत गांव मुख्यालय से जुड़ चुके हैं। यही विकास है। उन्होंने जनप्रतिनिधियों की मांग को बजट में जोड़वाने का आश्वासन दिया।

नगर पंचायत अध्यक्ष अनिल दास ने कहा कि नागरिकों को हम सबके प्रयास से बहुत सारी सुविधा देने में सफल हुए हैं। जो दलगत राजनीति से उपर उठकर काम करने का नतीजा है। एल्डरमैन शैलेंद्र जायसवाल ने कहा कि वार्ड 4 में पानी टंकी के नीचे समवेल निर्माण, पुस्तकालय के लिए राशि व भवन, मिडिल व हाईस्कूल के लिए नया भवन निर्माण, शीतला मंदिर से मुक्तिधाम तक व मनियारी नदी के दोनो ओर नाली निर्माण, मुक्तिधाम में बाउंड्रीवाल की मांग व पौधारोपण में सहयोग के साथ।साथ वार्ड नंबर 14 में यात्री प्रतीक्षालय के लिए एक लाख देने की घोषणा की गई है। कार्यक्रम को महामंत्री महाजन जायसवाल, जिला उपाध्यक्ष विनय साहू, राजेंद्र सलूजा, मंडल अध्यक्ष रामावतार राजपूत व महामंत्री दिनेश साहू ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन विधायक प्रतिनिधी राजेंद्र सलूजा व आभार सीएमओ यमन देवांगन ने किया। कार्यक्रम में जिला पंचायत सदस्य रामेश्वर बंजारे, विधि रवि शर्मा, मंडल अध्यक्ष रामावतार राजपूत, एल्डरमैन बनवारीलाल अग्रवाल व प्रदीप मिश्रा आदि उपस्थित रहे।

Hindi News/ Mungeli / 90 फीसदी गांव मुख्यालय से जुड़े-साहू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो