scriptएक बार फिर विवादों में उबेर कैब, ड्राइवर ने की “किस” की कोशिश | Uber Again! Woman allegedly molested by Cab driver in Gurgaon | Patrika News
क्राइम

एक बार फिर विवादों में उबेर कैब, ड्राइवर ने की “किस” की कोशिश

पिछले वर्ष एप आधारित टैैक्सी सेवा उबेर के ड्राइवर पर एक 27 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार के मामले के बाद एक और महिला ने इस कैब के एक ड्राइवर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है

Jun 02, 2015 / 01:06 pm

सुभेश शर्मा

uber cab

uber cab

नई दिल्ली। पिछले वर्ष एप आधारित टैैक्सी सेवा उबेर के ड्राइवर पर एक 27 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार के मामले के बाद एक और महिला ने इस कैब के एक ड्राइवर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। महिला यात्री ने आरोप लगाया कि गुडगांव की तरफ जाते समय ड्राइवर ने उसके साथ यौन उत्पीड़न किया।

ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। गुड़गांव पुलिस कमिश्नर नवदीप सिंह विर्क ने बताया कि, ड्राइवर के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 ए के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

महिला के भाई ने इस घटना के बारे में सोशल नेटवर्किग साइट फेसबुक पर लिखा, जिसके बाद इस टैक्सी सेवा के खिलाफ लोगों में फिर से आक्रोश पैदा हो गया है। ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए महिला के भाई ने फेसबुक पर लिखा, “मेरी बहन ने गत रात गुडगांव जाने के लिए आपकी कैब सेवा ली थी और आपके ड्राइवर विनोद ने जबरन उसे किस करने की कोशिश की। शिकायत दर्ज कराने के बाद भी चालक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गयी और आपकी तरफ से कोई सूचना भी नहीं दी।”

हालांकि फेसबुक पर पीडिता के भाई के बयान पर टिप्पणी करते हुए कंपनी ने कहा, “इस संबंध में तुरंत कार्रवाई की गई है। शिकायत मिलने के कुछ मिनटों बाद हमारी टीम फोन के माध्यम से तुरंत ड्राइवर तक पहुंची। उबेर किसी भी तरह के अनुचित व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करती और इसपर तुरंत कार्रवाई की गयी है।”

Home / Crime / एक बार फिर विवादों में उबेर कैब, ड्राइवर ने की “किस” की कोशिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो