script#SUICIDE:बालिका वधु की आनंदी के जाने से फैंस उदास | Balika vadhu actress pratyusha banerjee hangs herself to death, Blues fans | Patrika News
इंदौर

#SUICIDE:बालिका वधु की आनंदी के जाने से फैंस उदास

प्रत्यूषा  ने शुक्रवार को मुंबई स्थित अपने घर में सुसाईड किया। यह खबर सुन देशभर में प्रत्यूषा के फैंस में मायूसी छा गई है।

इंदौरApr 02, 2016 / 10:46 am

Kamal Singh

Balika vadhu actress pratyusha

Balika vadhu actress pratyusha

इंदौर. फेमस टीवी सीरियल बालिका वधु में आनंदी का किरदार निभा चुकी प्रत्यूषा बैनर्जी के फैंस को झटका लगा है।

प्रत्यूषा ने शुक्रवार को मुंबई स्थित अपने घर में सुसाईड किया। प्रत्यूषा बैनर्जी एक माह पहले ही इंदौर के प्रेस्टिज कॉलेज आई थी। यह खबर सुन देशभर में प्रत्युशा के फैंस में मायूसी छा गई है। इंदौरी फैंस भी काफी सदमे में है। क्योंकि जब प्रत्यूषा इंदौर आईं थी तब अपने फैंस से मिली थी। बालिका बधु में आनंदी का किरदार निभाने के बाद प्रत्यूषा की फेमेसिटी और बढ़ गई थी। रील लाईफ में जितना वे अच्छे नेचर की थी उतना ही वे रीयल लाईफ में भी थी। जब वे इंदौर आईं थी तो फैंस से बहुत समय तक बात भी की थी।

यह भी पढ़े-
#SUICIDE : बालिका वधू ‘प्रत्यूषा’ का इंदौरी कनेक्शन, फैंस उदास

वो पांच मिनट आज भी हैं याद फैन अंकित जैन ने बताया कि, मैं बालिका वधु सीरियल शुरूआत से देखता आ रहा हूं। जब प्रत्यूषा ने आनंदी का किरदार निभाया तो सीरियल को देखने में और दिलचस्पी बढ़ी थी क्योंकि उनकी एक्टिंग बहुत अच्छी थी। जब वे इंदौर आईं थी तो उनसे जद्दोजहद करके बातचीत हुई थी। उन्होंने अपनी सेलेब छवी को दूर रखते हुए मुझसे करीब पांच मिनट तक बात की थी।


निमिषा शुक्ला ने बताया, जब प्रत्यूषा इंदौर आईं थी तब उनसे मुलाकात करने का मौका मिला था। उनके छोटी सी उम्र में प्रभावी व्यक्तित्व से मैं बहुत प्रेरित हुई थी। लेकिन जब यह दर्दनाक खबर सुनी तो दिल को ठेस पहुंची।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो