script INDORE के नामी कॉन्ट्रेक्टर का दिनदहाड़े घर में घुसकर MURDER | Retired engineer body found in deserted bungalow in indore | Patrika News
इंदौर

 INDORE के नामी कॉन्ट्रेक्टर का दिनदहाड़े घर में घुसकर MURDER

शुक्रवार सुबह 11 बजे माली संतोष यादव निवासी मूसाखेड़ी बंगले पर पहुंचा। उसने ही सबसे पहले ओमप्रकाश की लाश देखी और पुलिस को सूचना दी।

इंदौरAug 13, 2016 / 07:20 pm

Kamal Singh

 Retired engineer body found in deserted bungalow

Retired engineer body found in deserted bungalow in indore


इंदौर। पलासिया थाना क्षेत्र के पॉश इलाके गुलमोहर कॉलोनी में रहने वाले नामी कॉन्ट्रेक्टर की अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी। सुबह उनका माली घर पहुंचा तो घटना का खुलासा हुआ। उनका शव खून से सना हुआ था। 

पुलिस के अनुसार मृतक का नाम ओमप्रकाश खुराना (65) निवासी बंगला नंबर 29, गुलमोहर है। पुलिस ने बताया कि खुराना के दो बंगले हैं और दोनों की देखभाल वे अकेले करते हैं। शुक्रवार सुबह 11 बजे माली संतोष यादव निवासी मूसाखेड़ी बंगले पर पहुंचा। इस दौरान उसने देखा कि घर का मुख्य द्वार खुला है, लेकिन कोई आवाज सुनाई नहीं दे रही। वह भीतर दाखिल हुआ तो खुराना की लाश पड़ी हुई थी। उसने तत्काल पड़ोस में रहने वाले सुरेंद्रसिंह और उनके भाई श्रीचंद चावला व उनके बेटे समीर को घटना की सूचना दी। बाद में पुलिस भी मौके पर पहुंची और तफ्तीश शुरू की। 



खुला था दरवाजा
खुराना रिटायर्ड इंजीनियर थे और उनका लोहे के साथ बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन का काम भी था। संतोष सुबह पेड़-पौधों की छंटाई करने आया था। उसने खुराना ने बोल रखा था कि जब भी आओ तो बेल बजा दिया करो, दरवाजा खोल दूंगा। शुक्रवार को संतोष बंगले पर पहुंचा तो गेट खुला हुआ था। इससे वह सीधे अंदर चला गया।



बेटा-बेटी विदेश में
घटनास्थल पर एसपी पूर्व मोनिका शुक्ला, टीआई राजेंद्र सोनी के साथ एफएसएन एक्सपर्ट अधिकारी पहुंचे। स्नीफर डॉग की मदद से जांच की जा रही है। उनका बेटा सिंगापुर और एक बेटी ऑस्ट्रेलिया में रहती है। दो बेटियां लखनऊ में हैं। उन सभी को सूचना कर दी गई है। 

 Retired engineer body found in deserted bungalow

जमीन विवाद की आशंका
घटना का पता चलते ही ओमप्रकाश के परिजन व रिश्तेदार घटनास्थल पर पहुंचे। मृतक के भाई श्रीचंद और भतीजे समीर निवासी बिचौली ने आरोप लगाया कि ओमप्रकाश के दो होस्टल हैं। एक होस्टल उन्होंने किसी जैन को बेचा था। उसमें कोई विवाद चल रहा है। इसको लेकर वे कई दिनों से तनाव में थे। पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है। 

दूसरे दिन निकाली गई शवयात्रा

Hindi News/ Indore /  INDORE के नामी कॉन्ट्रेक्टर का दिनदहाड़े घर में घुसकर MURDER

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो