scriptसीएम अखिलेश का बड़ा बयान, कहा- मुझे चुनाव का बेसब्री से इंतजार | Akhilesh Yadav praises UP police work in Lok Bhawan Lucknow news in hindi | Patrika News

सीएम अखिलेश का बड़ा बयान, कहा- मुझे चुनाव का बेसब्री से इंतजार

locationलखनऊPublished: Dec 10, 2016 01:37:00 pm

अखिलेश यादव ने कहा क‌ि सपा सरकार ने जो वादे क‌िए थे उन्हें पूरा क‌िया है।

akhilesh yadav

akhilesh yadav

लखनऊ. शनिवार को यूपी पुलिस वीक का दूसरा दिन था। लोकभवन में आयोजित इस कार्यक्रम में IPS अफसरों को संबोधित करते हुए सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि चुनाव का इंतजार ज‌ितना मुझे है उतना शायद क‌िसी को नहीं होगा। उन्होंने कहा क‌ि सपा सरकार ने जो वादे क‌िए थे उन्हें पूरा क‌िया है। 1090 से 6 लाख मह‌िलाओं को मदद म‌िली। वहीं डायल 100 भी यूपी के ल‌िए बड़ा फैसला है। इससे कई लोगों को लाभ म‌िला।

सीएम ने कहा क‌ि पुल‌िस मौके पर पहुंचे और कार्रवाई हो ये अच्छी बात है। उन्होंने कहा क‌ि सपा सरकार ने हर वर्ग के ‌ल‌िए काम क‌िया है। पीएम मोदी के नोट बंदी के फैसले पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा क‌ि इस फैसले से जनता को परेशानी हो रही है। अख‌िलेश ने एक बार फ‌िर दोहराया कि धन काला नहीं होता बल्क‌ि लेन-देन काला होता है। उन्होंने पुल‌िस से भी कहा क‌ि बैंकों की लाइन में लगी जनता को परेशान न क‌िया जाए।

डायल 100 था ड्रीम प्रोजेक्ट
सीएम अखिलेश यादव ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट यूपी 100 के बारे में भी पुलिस अफसरों को बताया। इस दौरान सीएम अखिलेश ने अपना एक अनुभव भी साझा किया। सीएम अखिलेश ने बताया कि जब उन्होंने अपनी कुर्सी संभाली थी तो उनके पास एक शिकायत आई। शिकायत में कहा गया कि चेन स्नैचिंग हो गई है। पुलिस को 100 नंबर पर फोन किया तो उठा नहीं। इस पर सीएम अखिलेश ने तत्कालीन डीजीपी को फोन कर पूछा कि 100 नंबर पर फोन क्यों उठा, तो पता चला कि 100 नंबर बाहर से आउटसोर्स था, जिसका भुगतान नहीं किया गया था। इसलिए फोन भी उठता था। सीएम अखिलेश ने बताया कि अब ऐसी कोई दिक्कत नहीं होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो