scriptपाक की गोलाबारी में जख्मी 6 साल की साजिदा ने दम तोड़ा | Sajida: 6 year old girl Sajida Kafeel lost her life in ceasefire violations by Pakistan | Patrika News
विविध भारत

पाक की गोलाबारी में जख्मी 6 साल की साजिदा ने दम तोड़ा

सोमवार को पुंछ में पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी में जख्मी बालाकोट सेक्टर के धरोटी में छह साल की मासूम सजीदा कैफेल ने दम तोड़ ही दिया।

Jul 17, 2017 / 01:42 pm

ghanendra singh

ceasefire violations

ceasefire violations

पुंछ। सोमवार को पुंछ में पाकिस्तान की ओर से एकबार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया गया। इस गोलीबारी में जख्मी बालाकोट सेक्टर के धरोटी में छह साल की मासूम सजीदा कैफेल ने आखिरकार दम तोड़ ही दिया। सजीदा पाकिस्तान रेंजर की गोली से बुरी तरह जख्मी हो गई थी। उसे उपचार के लिए राजौरी जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

सुबह से रिहाइशी इलाके में फायरिंग
सोमवार सुबह से ही पाकिस्तानी सैनिकों ने गोलीबारी शुरु कर दी। पाक सैनिक पहले भारतीय चौकियों को निशाना बनाकर गोलीबारी कर रहे थे, जैसे ही भारतीय फौज ने जवाबी कार्रवाई शुरु किया उसी समय पाकिस्तान ने रिहायशी इलाकों पर भी 120 एमएम के मोर्टार दागना शुरु कर दिया। पाक सैनिकों की हरकत से रिहायशी इलाकों में दहशत का माहौल है। इसी के मद्देनजर इलाके के सभी स्कूल बंद कर दिए गए हैं।

एक जवान भी शहीद
वहीं दूसरी ओर राजौरी के तरकुंडी सेक्टर में एक जवान पाकिस्तान की गोलीबारी में शहीद हो गया। शनिवार को युद्ध विराम का उल्लंघन करने ने भारतीय सेना ने चार पाक रेंजरों को मार गिराया था।

Home / Miscellenous India / पाक की गोलाबारी में जख्मी 6 साल की साजिदा ने दम तोड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो