scriptखुशखबरी, अब टूटी स्क्रीन वाले फोन भी खरीदेगी ये कंपनी और अच्छे पैसे भी देगी | apple will take back broken iphons from customers | Patrika News
मोबाइल

खुशखबरी, अब टूटी स्क्रीन वाले फोन भी खरीदेगी ये कंपनी और अच्छे पैसे भी देगी

एपल अब अपने टूटे हुए आईफोन को वापस खरीदेगी तथा उसके बदले पैसे भी देगी

Feb 09, 2016 / 11:26 am

Anil Kumar

broken iphone

broken iphone

नई दिल्ली। एपल आईफोन यूजर्स के लिए यह खशखबरी है। कंपनी अब आईफोन यूजर्स के टूटे हुए आईफोन भी वापस खरीदने जा रह है और इसके बदले कस्टमर्स को अच्छे खासे दाम भी चुकाएगी। अब तक एपल केवल ऐसे ही आईफोन वापस ले रही थी जिनकी स्क्रीन और बटन सही अवस्था में होते थे। लेकिन कंपनी अब टूट-फूट से खराब हुए आईफोन भी वापस खरीदने जा रही है।

फोन अपग्रेड पर मिलेगी सुविधा
टैक ब्लॉक 9टू5मैक की रिपोर्ट के अनुसार अब एपल के ऐसे कस्टमर्स जो अपना आइफोन अपग्रेड करना चाहते हैं वो टूटी स्क्रीन, बटन व कैमरे के साथ भी आइफोन को एपल स्टोर में दे सकते हैं।


आईफोन 5 पर है स्कीम
कंपनी की यह योजना सिर्फ आईफोन 5 के लिए है जिसें टूटी हुई स्क्रीन के साथ भी वापस लिया जाएगा। कंपनी का कहना है कि इससे ज्यादा लोग नए आईफोन खरीदने के लिए प्रोत्साहित होंगे। एपल के प्रवक्ता निक लीही ने इस बात की पुष्टि की है।

अब तक यूएस में कंपनी सही स्क्रीन और सही बटन वाले फोन के बदले 350 डॉलर (करीब 23,400 रुपये) का क्रेडिट देती है। इसके आलावा टूटे हुए आईफोन 5 के लिए 50 डॉलर, आईफोन6 के लिए 200 डॉलर और आईफोन 6 प्लस के लिए 250 डॉलर का क्रेडिट देने जा रही है।

Home / Gadgets / Mobile / खुशखबरी, अब टूटी स्क्रीन वाले फोन भी खरीदेगी ये कंपनी और अच्छे पैसे भी देगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो