scriptक्रिकेट प्रेमियों के लिए Intex ने लॉन्च किया खास स्मार्टफोन ‘Lions’ | Intex launches aqua Lions 3G Smartphone for cricket lovers | Patrika News
मोबाइल

क्रिकेट प्रेमियों के लिए Intex ने लॉन्च किया खास स्मार्टफोन ‘Lions’

इंटेक्स ने इस स्मार्टफोन का नाम अपनी IPL टीम गुजरात लॉयन्स के नाम पर रखा है।

May 03, 2016 / 01:59 pm

Anil Kumar

Intex Aqua Lions 3g

Intex Aqua Lions 3g

नई दिल्ली। क्रिकेट प्रेमियों के लिए इंटेक्स ने सस्ती कीमत में शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे Intex Aqua Lions 3G नाम से पेश किया है। इस स्मार्टफोन नाम Intex ने अपनी IPL टीम Gujarat Lions के नाम पर रखा है। कंपनी का कहना है कि यह एक बजट स्मार्टफोन है जिसे आईपीएल Cricket पसंद करने वालों के लिए उतारा गया है। 

3G ड्यूल सिम स्मार्टफोन
इंटेक्स एक्वा लॉयन्स 3जी नेटवर्क पर काम करता है तथा इसमें दो सिम लगती है। इसमें 5 इंच की एचडी डिस्पले स्क्रीन लगी है और यह एंड्रॉयड 5.1 लॉलिपॉप ओएस पर काम करता है।

वीडियो में देखें क्रिकेट लवर्स के लिए आए इस खास स्मार्टफोन के फीचर्स-

प्रदर्शन और बैटरी
इस स्मार्टफोन का अपने सेगमेंट में प्रदर्शन बेहतर है क्योंकि इसमें 1.2 गीगाहर्त्ज क्वॉडकोर प्रोसेसर, 1 जीबी रैम, 8 जीबी इंटरनल मेमोरी दिए गए हैं। एक्सटरनल मेमोरी के तौर पर इसमें 32 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड लगता है। इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसमें 3500 एमएएच की पावरफुल लीथियम पॉलिमर बैटरी लगी है। कंपनी के मुताबिक यह 6 से 8 घंटों का टॉकटाइम और 20 दिन का स्टैंडबाइ टाइम देती है। इसके अलावा इसमें बैटरी सेवर मोड भी दिय गया है जो बैटरी लाइफ को 50 फीसदी तक बढ़ा देता है।


कैमरा और कनेक्टिविटी
इस Lions 3G में एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल बैक कैमरा है तथा फ्रंट में 2 मेगापिक्सल कैमरा है। 3जी के अलावा इसमें Connectivity फीचर्स के तौर पर वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रोयूएसबी सपोर्ट दिए गए हैं। इस फोन को गोल्ड और ग्रे कलर में उतारा गया है। कंपनी ने इसकी कीमत 4990 रूपए रखी है।

Home / Gadgets / Mobile / क्रिकेट प्रेमियों के लिए Intex ने लॉन्च किया खास स्मार्टफोन ‘Lions’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो