scriptकंग्रेस के पूर्व विधायक का ऊंचाहार में विशाल जनप्रतिनिधि सम्मेलन  | Congress former MLA conference in Unchahar | Patrika News
रायबरेली

कंग्रेस के पूर्व विधायक का ऊंचाहार में विशाल जनप्रतिनिधि सम्मेलन 

रायबरेली ऊंचाहार गांव के गलियारों में जाकर जन समसमस्याओं से रूबरू होने के बाद पूर्व विधायक ने जन प्रतिनिधियों का एक विशाल जनसम्मेलन आयोजित किया

रायबरेलीAug 13, 2016 / 08:19 am

Ruchi Sharma

raebareli

raebareli

रायबरेली. रायबरेली ऊंचाहार गांव के गलियारों में जाकर जन समसमस्याओं से रूबरू होने के बाद पूर्व विधायक ने जन प्रतिनिधियों का एक विशाल जनसम्मेलन आयोजित किया। जिसमें जनसमस्याओं को सुनकर उसके त्वरित निस्तारण के लिए प्रयास सुरू किया। सम्मेलन के प्रथम चरण में क्षेत्र के ऊंचाहार के सैनी उत्सव लान में ब्लाक प्रमुख शिवानी सिंह पुत्र वधू कमलेश सिंह ने कार्यक्रम का आयोजन किया।कार्यक्रम में क्षेत्र के जिलापंचायत सदस्य क्षेत्र पंचायत सदस्य ग्राम प्रधान सहित सम्मानित नागरिक व कार्यकर्तागण उपस्थित हुए और क्रमवार अपने क्षेत्र की समस्याओं को पूर्व विधायक अजयपाल सिंह उर्फ मुन्ना भइया के साथ साझा किया।

जन समस्याओं के क्रम में खरौली से क्षेत्र पंचायत सदस्य संतोष निषाद ने बताया कि उनके यहां की सार्वजनिक वितरण प्रणाली की दुकान में अनियमितताएं बरती जा रहीं हैं जिसकी शिकायत उच्चाधिकारियों से की गई जिसके परिणाम स्वरूप कार्यवाही तो नहीं हुई बल्कि हम शिकायत कर्ताओं के फोन पर कोटेदार पुत्रों द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

संतोष निषाद की समस्या को गंभीरता से लेते हुए पूर्व विधायक अजय पाल सिंह ने कार्यवाही करवाने का आश्वासन देते हुए कहा कि यदि आपके प्रार्थना पत्र पर कार्यवाही नहीं हुई है तो एक बार पुनः अधिकारियों को प्रार्थना पत्र देकर मुझे अवगत करायें मैं स्वयं अधिकारियों से संवाद स्थापित करके कार्यवाही कारवाऊंगा यदि बात नहीं बनी तो जिले के एसपी तथा प्रदेश के अधिकारियों से बात करके कार्यवाही करवाऊंगा।

जनससमयाओं के क्रम में मोखरा के क्षेत्र पंचायत सदस्य जीतू सिंह ने हैंड पंम्प की मरम्मत व गांव से जल निकासी की समस्या से अवगत कराया जिसपर ब्लाक प्रमुख षिवानी सिंह ने अपने स्तर से समस्या के शीघ्र निस्तारण का आश्वासन दिया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए क्षेत्र के पूर्व विधायक अजय पाल सिंह ने बताया कि मैंने अपने कार्यकाल में क्षेत्र का सर्वांगीण विकास कराने का प्रयास किया और तमाम विरोधाभाष होने के बावजूद भी विकास कार्य कराया। अगर मैने कहीं पर नये निर्माण के लिए शासन से अनुमति चाही तो विरोधियों ने आपत्तियां दाखिल कर दी इस तरह से कई नये निर्माण कार्य नही हो पाये । मैने अपने कार्यकाल मे सत्ता में हमारी सरकार न होते हुए भी सिर्फ विधायक रहते क्षेत्र का विकास कराया। मैने क्षेत्र का विकास कराया है परन्तु विकास का ढिंढोरा नही पीटा। क्षेत्र में आज भी वे विकास कार्य देखे जा सकते हैं।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष जितेन्द्र दिवेदी रमापति त्रिपाठी शिवकुमार पाण्डेय अनुज सिंह अमरेन्द्र बहादुर सिंह अरूण सिंह ज्ञानेन्द्र सिंह अंषुमान सिंह सहित भारी संख्या में क्षेत्र के संभ्रांत व्यक्ति उपस्थित थे।

Hindi News/ Raebareli / कंग्रेस के पूर्व विधायक का ऊंचाहार में विशाल जनप्रतिनिधि सम्मेलन 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो