scriptरेलवे स्टेशन में तोड़-फोड़ को लेकर वेंडरों ने रेलवे प्रशासन के खिलाफ खोला मोर्चा | Raipur News: Vendors against railway administration for Breaking in Railway station | Patrika News
रायपुर

रेलवे स्टेशन में तोड़-फोड़ को लेकर वेंडरों ने रेलवे प्रशासन के खिलाफ खोला मोर्चा

राजधानी के रेलवे स्टेशन परिसर में चल रहे खान-पान स्टालों में तोड़-फोड़
किए जाने को लेकर वेंडरों ने रेलवे प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

रायपुरJul 29, 2017 / 01:23 pm

deepak dilliwar

Vendors opened against railway administration for

Vendors opened against railway administration for breaking the railway station

रायपुर. राजधानी के रेलवे स्टेशन परिसर में चल रहे खान-पान स्टालों में तोड़-फोड़ किए जाने को लेकर वेंडरों ने रेलवे प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वेंडर जांच के दौरान किए गए तोड़-फोड़ को लेकर काफी भड़के हुए हैं। वेंडर एसोसिएशन के बैनर तले सभी वेंडर शनिवार सुबह 11 बजे रेलवे स्टेशन में जमकर हंगामा किया। इस दौरान वेंडरों ने डीआरएम से तत्काल कार्रवाई की मांग की और ऐसा नहीं किए जाने पर डीआरएम आफिस में प्रदर्शन की चेतावनी भी दी। वेंडरों के प्रदर्शन को लेकर सुरक्षा के लिहाज से पुलिस फोर्स भी मौके पर तैनात रही।

Read more: कलक्टर ने माना, मंत्री बृजमोहन के रिसॉर्ट के लिए गलत तरीके से खरीदी जमीन

तोड़-फोड़ बर्दाश्त नहीं


वेंडरों ने कहा कि कोई गलत कार्य हुआ है तो कार्रवाई की जाए, लेकिन इस प्रकार से तोड़ïफोड़ बर्दाश्त नहीं की जाएगी। परिसर में स्टालों की सुरक्षा की जिम्मेदारी रेलवे प्रशासन की होती है। यदि उनके स्टाल की सुरक्षा नहीं होगी तो वे सड़क पर उतरकर रेलवे प्रशासन का पुतला फूकेंगे। ऐसे कार्य करने वाले लोगों के ऊपर तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए, जिससे भविष्य में इस तरह का दोबारा कार्य न हो। प्रशासन जल्द से जल्द उन पर कार्रवाई करें नहीं तो वेंडर उग्र आंदोलन करेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो