scriptमोबाइल पर परेशान करता था मनचला, महिला ने मिलने बुलाया और रोड पर चप्पल से कर दी पिटाई | women beat man front of pubilc in india | Patrika News
सागर

मोबाइल पर परेशान करता था मनचला, महिला ने मिलने बुलाया और रोड पर चप्पल से कर दी पिटाई

महिला ने कहा कि युवक जितेन्द्र अहिरवार (28) निवासी नरवानी उसे आए दिन मोबाइल पर कॉल करके परेशान करता था। अशोभनीय बातों के कारण उसे शर्मिंदगी भी होती थी।

सागरJan 17, 2017 / 01:27 pm

Widush Mishra

"women beat man on road in India, Indian fight, ev

“women beat man on road in India, Indian fight, eve teasing, crime against women, sagar hindi news, madhya pradesh news in hindi, patrika news

सागर. एक महिला से मोबाइल पर अशोभनीय बातें करना गुरुवार को एक मनचले को भारी पड़ गया। आए दिन की छेड़छाड़ से तंग आई महिला ने युवक को मिलने बुलाया। दोपहर में जैसे ही वो पीली कोठी पहुंचा पहले से तैयार महिला ने उसे दबोच लिया।

महिला ने उसे पहले तमाचे जड़े और फिर चप्पलों से पिटाई कर दी। वह गिड़गिड़ाता रहा, लेकिन उसके दुव्र्यवहार से नाराज महिला ने उसे जमकर सबक सिखाया, फिर पुलिस को बुलाकर सौंप दिया। मनचले को गोपालगंज पुलिस पकड़कर थाने ले गई और प्रतिबंधात्मक कार्रवाई कर उसे कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेजा गया है।

Image may contain: 4 people

गोपालगंज पुलिस के अनुसार गुरुवार दोपहर उन्हें लोगों ने कॉल करके बताया था कि मोबाइल पर अशोभनीय बातें करने वाले युवक को कोई महिला पीट रही है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को हिरासत में ले लिया। युवक को धुन रही महिला ने अपना नाम चंदा अहिरवार निवासी जरुवाखेड़ा बताया है।

महिला ने कहा कि युवक जितेन्द्र अहिरवार (28) निवासी नरवानी उसे आए दिन मोबाइल पर कॉल करके परेशान करता था। अशोभनीय बातों के कारण उसे शर्मिंदगी भी होती थी। काफी दिन तक परेशान होने के बाद उसने युवक को सबक सिखाने का मन बनाया।

Image may contain: 4 people, outdoor

गुरुवार को जब उसका कॉल आया तो उससे अच्छे से बात कर उसे कचहरी बुलाया, काफी देर बाद जितेन्द्र ने दोबारा कॉल किया, जब उससे कचहरी न आने पर सवाल किया तो उसने पीली कोठी पर मिलने का कहा। उसे सबक सिखाने का मौका नहीं गंवाना चाहती थी, इसलिए चंदा वहां पहुंच गई।

जैसे ही जितेन्द्र ने कॉल किया वह बात करते हुए उसके पास पहुंची और दबोच लिया। जानकारी के अनुसार चंदा पत्नी कल्लू अहिरवार कचहरी में काम करती है। वह अपने गांव के यहां आती-जाती है और इसी दौरान जितेन्द्र ने कहीं से उसका नंबर हासिल कर उसे परेशान करना शुरू कर दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो