scriptस्वदेश लौटी भारतीय महिला क्रिकेट टीम, एयरपोर्ट पर हुआ शानदार स्वागत | Patrika News
खेल

स्वदेश लौटी भारतीय महिला क्रिकेट टीम, एयरपोर्ट पर हुआ शानदार स्वागत

टीम इंडिया के फैन एयरपोर्ट के बाहर इंडिया-इंडिया के नारे लगाकर अपने खिलाड़ियों का स्वागत करते देखे गए।

Jul 26, 2017 / 09:27 am

ललित fulara

Indian Women Cricket Team

Indian Women Cricket Team

नई दिल्ली: आईसीसी विश्वकप के फाइनल में शानदार प्रदर्शन करने के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम बुधवार तड़के मुंबई एयरपोर्ट पहुंची। यहां महिला टीम का फूल मालाओं से भव्य स्वागत हुआ। टीम इंडिया के फैन एयरपोर्ट के बाहर इंडिया-इंडिया के नारे लगाकर अपने खिलाड़ियों का स्वागत करते देखे गए।


तिलक लगाकर स्वागत
एयरपोर्ट पर खिलाड़ियों का तिलक लगाकर स्वागत भी हुआ। बता दें कि अभई हरमनप्रीत कौर, झूलन गोस्वामी, सुषमा वर्मा, स्मृति मंधाना, शिखा पांडे, पूनम राउत और दिप्ती ही मुंबई पहुंची हैं। इसके अलावा अन्य खिलाड़ी बुधवार को दोपहर तक भारत पहुंचेंगे।


कप नहीं दिल जीता बेटियों ने
बता दें कि लार्ड्स के मैदान में विश्वकर के फाइनल मैच में टीम इंडिया, इंग्लैंड से 9 रनों से हार गई थी। बावजूद इसके पूरा देश बेटियों के खेल की सराहना कर रहा है। लोगों का कहना है कि टीम इंडिया बेशक कप नहीं जीत सकी लेकिन अपनी बेहतरीन खेल से लोगों का दिल जीत लिया है।

9 रन से हारी थी टीम इंडिया
गौरतलब है कि इंग्लैंड की टीम ने भारत के सामने 229 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसके जवाब में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन टीम 219 रनों पर ऑलआउट हो गई।

सभी खिलाड़ियों को 50-50 लाख इनाम
फाइनल मैच से पहले ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने आईसीसी महिला विश्वकप में शानदार प्रदर्शन को लेकर टीम इंडिया के लिए ऐलान कर दिया था। बीसीसीआई ने टीम के सभी खिलाड़ियों को 50-50 लाख रुपए और सहयोगी स्टाफ को 25-25 लाख रुपए देने का ऐलान किया था।

Home / Sports / स्वदेश लौटी भारतीय महिला क्रिकेट टीम, एयरपोर्ट पर हुआ शानदार स्वागत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो