scriptबेकहम को इंग्लैंड व वेल्स के बीच कड़े मुकाबले की उम्मीद | We can beat Wales, says former England captain David Beckham | Patrika News
Uncategorized

बेकहम को इंग्लैंड व वेल्स के बीच कड़े मुकाबले की उम्मीद

फ्रांस में जारी यूरो 2016 में इंग्लैंड ने अपने सफर की शुरुआत रूस के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ से की है। इंग्लैंड का अगला मुकाबला वेल्स से होना है।

Jun 14, 2016 / 11:39 pm

कमल राजपूत

david beckham

david beckham

लंदन। इंग्लैंड फुटबाल के पूर्व स्टार खिलाड़ी डेविड बेकहम ने कहा है कि वेल्स के साथ गुरुवार को होने वाला मुकाबला इंग्लैंड के लिए आसान नहीं होगा। यूरोपियन फुटबाल चैम्पियनशिप 2016 के ग्रुप-बी में इंग्लैंड का अगला मुकाबला वेल्स से होना है। फ्रांस में जारी यूरो 2016 में इंग्लैंड ने अपने सफर की शुरुआत रूस के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ से की है।

समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, बेकहम ने सोमवार को अपने बयान में कहा, मुझे लगता है कि हम उन्हें हरा देंगे, लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह इतना आसान होगा। वेल्स के कोच क्रिस कोलमैन ने अपनी टीम के साथ काफी अच्छा काम किया है और उनकी टीम काफी मजबूत है।

इंग्लैंड के लिए 115 मुकाबले खेलने वाले 41 वर्षीय बेकहम ने रियल मेड्रिड व वेल्स के फारवर्ड गारेथ बेल की भी काफी तारीफ की। रियल मेड्रिड के साथ बेल ने इस वर्ष चैम्पियंस लीग पर कब्जा जमाया था और उनकी कप्तानी में ही वेल्स की टीम ने यूरो 2016 में स्लोवाकिया के खिलाफ अपने पहले मुकाबले में 2-1 से जीत हासिल की है।

Home / Uncategorized / बेकहम को इंग्लैंड व वेल्स के बीच कड़े मुकाबले की उम्मीद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो