scriptमीडियाकर्मियों से मारपीट मामला: तेजस्वी ने वीडियो जारी कर कहा- देखिए, बिहार में लालू के बेटे की गुंडागर्दी | Tejaswi Yadav Uploaded Video of Affray with Media Persons | Patrika News
71 Years 71 Stories

मीडियाकर्मियों से मारपीट मामला: तेजस्वी ने वीडियो जारी कर कहा- देखिए, बिहार में लालू के बेटे की गुंडागर्दी

इस वीडियो को पोस्ट कर तेजस्वी यादव ने दिखाया है कि कैसे मीडियाकर्मी उनकी सुरक्षा में तैनात बॉडीगार्ड से धक्का-मुक्की कर रहे हैं। साथ ही तेजस्वी ने मीडियाकर्मियों से मारपीट को गलत और भ्रामक करार दिया।

Jul 13, 2017 / 04:33 pm

पुनीत कुमार

Tejaswi Yadav

Tejaswi Yadav

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बुधवार को मीडियाकर्मियों से हुए धक्का-मुक्की को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें तेजस्वी यादव ने अपने सुरक्षाकर्मियों पर मीडियाकर्मियों से बदसलूकी की घटना का जवाब देते हुए ट्वीट के जरिए कहा है कि देखिए, किस तरह लालू का बेटा बिहार में गुंडागर्दी को बढ़ावा दे रहा है। 
वहीं इस वीडियो को पोस्ट कर तेजस्वी यादव ने दिखाया है कि कैसे मीडियाकर्मी उनकी सुरक्षा में तैनात बॉडीगार्ड से धक्का-मुक्की कर रहे हैं। साथ ही तेजस्वी ने मीडियाकर्मियों से मारपीट को गलत और भ्रामक करार दिया। जबकि इस वीडियो में देखें तो पता लगता है कि तेजस्वी के सिर पर माइक से चोट लगने के बाद कैसे सुरक्षाकर्मी बचाव करते नजर आ रहे हैं। तो वहीं दूसरी इस वीडियो में एक मीडियाकर्मी गुस्से में आकर एक पुलिस वाले के सिर पर माइक दे मारता है। इस वीडियो के जरिए तेजस्वी ने घटना का दूसरा पहलू दिखाने की कोशिश की है। 
https://twitter.com/yadavtejashwi/status/885388095515840512
गौरतलब है कि बुधवार को बिहार विधानसभा से बाहर निकलते समय तेजस्वी यादव पर मीडियाकर्मियों से मारपीट और बदसलूकी की खबर सामने आई थी। जहां तेजस्वी पर मीडियाकर्मियों से धक्का-मुक्की करने का गंभीर आरोप लगा। जबकि इस मामले पर खुद तेजस्वी का कहना कि वो पत्रकारों से बातचीत के लिए वहां पहले से खड़े थे। और मीडियाकर्मी आपसी प्रतिस्पर्द्धा के कारण एक-दूसरे पर गिर पड़े।
गौरतलब है कि लालू परिवार को इन दिनों सीबीआई छापे के बाद लगातार विरोध का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में बिहार के उपमुख्यमंत्री और लालू के बेटे तेजस्वी पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप के बाद अब बात महागठबंधन पर आ बनी है। जबकि इन मामले में खुद लालू कह चुके हैं कि तेजस्वी यादव उपमुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा नहीं देंगे। ऐसे में मामले को लेकर बिहार में सियासी पारा काफी बढ़ गया है।

Home / 71 Years 71 Stories / मीडियाकर्मियों से मारपीट मामला: तेजस्वी ने वीडियो जारी कर कहा- देखिए, बिहार में लालू के बेटे की गुंडागर्दी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो