scriptमुस्लिम ब्रदरहुड के 32 समर्थकों को 10 साल की कैद | 32 supporters of Muslim Brotherhood detained for 10 years | Patrika News
अफ्रीका

मुस्लिम ब्रदरहुड के 32 समर्थकों को 10 साल की कैद

मिस्र की एक अदालत ने प्रतिबंधित संगठन मुस्लिम ब्रदरहुड से संबद्ध 32 लोगों को दंगे और तोड़फोड़ के लिए 10 साल कैद की सजा सुनाई है। 

Aug 01, 2017 / 09:31 am

ghanendra singh

Rajesh Singh murder case

Rajesh Singh murder case

काहिरा। मिस्र की एक अदालत ने प्रतिबंधित संगठन मुस्लिम ब्रदरहुड से संबद्ध 32 लोगों को दंगे और तोड़फोड़ के लिए 10 साल कैद की सजा सुनाई है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने एमईएनए के हवाले से सोमवार को बताया कि इन लोगों पर केना सरकार की इमारत में जबरन घुसने और पार्किं ग लॉट के पास दो कोर्ट में आग लगाने का आरोप लगा है। केना की आपराधिक अदालत ने इससे पहले समान आरोपों में आठ लोगों को बरी कर दिया था। 

mogadishu blast

मोगादिशू में बम विस्फोट, 5 मरे
मोगादिशू में पुलिस थाने के बाहर रविवार को हुए एक बम विस्फोट में कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हुए हैं। समाचार एजेंसी अनुसार, पुलिस अधिकारियों ने कहा कि मक्का अल मुकरामा रोड के मध्य विस्फोटकों से भरे वाहन में विस्फोट हो गया। पीड़ितों में ज्यादातर सड़कों पर चलने वाले नागरिक थे। प्रत्यक्षदर्शी मुहिदिन फराह ने समाचार एजेंसी को बताया कि विस्फोट इतना बड़ा था कि चारों ओर धुआं ही धुआं दिखाई दे रहा था। कई लोग मारे गए और कई घायल हुए। यह विस्फोट ऐसे समय में हुआ है, जब पिछले कुछ महीनों से सुरक्षा बलों ने मोगादिशू में वाहनों की जांच और अभियान तेज कर दिया है।

Home / world / Africa / मुस्लिम ब्रदरहुड के 32 समर्थकों को 10 साल की कैद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो