scriptआखिर नहीं आए 108 एम्बुलेंस और सड़क पर हो गया यह सबकुछ | After all, 108 ambulances and all on the road. | Patrika News
अगार मालवा

आखिर नहीं आए 108 एम्बुलेंस और सड़क पर हो गया यह सबकुछ

नगर में शुक्रवार को एक गर्भवती की डिलिवरी सड़क पर ही हो गई। महिला के परिजनों का आरोप है कि उन्होंने 108 और जननी को फोन लगाया पर दोनों ही नहीं पहुंची।

अगार मालवाOct 27, 2018 / 12:37 am

Lalit Saxena

patrika

नगर में शुक्रवार को एक गर्भवती की डिलिवरी सड़क पर ही हो गई। महिला के परिजनों का आरोप है कि उन्होंने 108 और जननी को फोन लगाया पर दोनों ही नहीं पहुंची।

बड़ौद. नगर में शुक्रवार को एक गर्भवती की डिलिवरी सड़क पर ही हो गई। महिला के परिजनों का आरोप है कि उन्होंने 108 और जननी को फोन लगाया पर दोनों ही नहीं पहुंची।
पीडि़ता विष्णुबाई पति नेपालसिंह निवासी हटीपुरा ने बताया गुरुवार रात 9 बजे मुझे प्रसव पीड़ा हुई। इस पर पति ने 108 पर फोन लगाया। कुछ समय बाद बड़ौद से एम्बुलेंस ड्राइवर का फोन आया और बोला कि गांव में गाड़ी आने में परेशानी आती है। आप गांव के बहार स्कूल के यहां तक आ आजो मैं बड़ौद से निकल गया हूं और कुछ ही देर में आ जाऊंगा। परिवार महिला को स्कूल के यहां तक लाया और काफी देर तक ड्राइवर नहीं आया तो नेपालसिंह ने उसे फोन लगाया लेकिन वह बंद मिला।
रात्रि में 2 बजे विष्णुबाई की डिलिवरी स्कूल के सामने सड़क पर ही हो गई। उसके बाद परिजन उसे घर ले गए और सुबह 10 बजे अस्पताल से जननी एक्सप्रेस पीडि़ता को लेने पहुंची तो नेपालसिंह ने मना कर दिया। इस पर ड्राइवर ने कहा कि वहां उचित देखभाल होगी। बात मानकर परिजन पीडि़ता को लेकर शासकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और भर्ती करवा दिया। मगर पीडि़ता ने बताया वहां इलाज नहीं हुआ।
बिना इलाज जाना पड़ा घर
पीडि़ता की अस्पताल में देखभाल नहीं होने के कारण शाम को हीं महिला को परिजन घर ले गए। शाम ६ बजे वे यहां से रवाना हो गए। हालांकि उन्होंने मामले की शिकायत सीएम हेल्पलाइन 181 व थाना बड़ौद में भी दर्ज करवाई है।
आगर-मालवा. विधानसभा चुनाव में चाकचौबंध पुलिस व्यवस्था को दर्शाते हुए शुक्रवार शाम ४ बजे पुलिस विभाग ने शहर में एक फ्लैग मार्च निकाला। कोतवाली थाने से आरंभ हुआ यह फ्लैग मार्च विभिन्न मार्गों से होते हुए निकला। इसमें एसडीओपी एसआर पाटीदार, कोतवाली थाना प्रभारी अजीत तिवारी सहित भारी मात्रा में पुलिसबल शामिल था। इसमें एसडीओपी एसआर पाटीदार, कोतवाली थाना प्रभारी अजीत तिवारी सहित भारी मात्रा में पुलिसबल शामिल था।

Home / Agar Malwa / आखिर नहीं आए 108 एम्बुलेंस और सड़क पर हो गया यह सबकुछ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो