scriptमुख्यमंत्री की जनआर्शीवाद यात्रा बुधवार को पहुंचेगी बालाघाट | Balaghat will reach the Chief Minister's Janarashwadi tour Wednesday | Patrika News
अगार मालवा

मुख्यमंत्री की जनआर्शीवाद यात्रा बुधवार को पहुंचेगी बालाघाट

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की जन आर्शीवाद यात्रा १९ को बालाघाट जिले में पहुंचेगी।

अगार मालवाSep 18, 2018 / 11:24 am

mahesh doune

balaghat

मुख्यमंत्री की जनआर्शीवाद यात्रा बुधवार को पहुंचेगी बालाघाट

बालाघाट. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की जन आर्शीवाद यात्रा १९ को बालाघाट जिले में पहुंचेगी। इस यात्रा के स्वागत के लिए जिले में भाजपा पदाधिकारियों द्वारा भव्य तैयारियां की जा रही है। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराजसिंह की पहली सभा बैहर में होगी। कार्यक्रम की जानकारी भाजपा जिला कार्यालय में १७ सितम्बर को पत्रकार वार्ता आयोजित कर केबिनेट मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने दी। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश रंगलानी, भाजपा नगर अध्यक्ष सुरजीतसिंह ठाकुर, मीडिया प्रभारी अभय कोचर, राकेश सेवईवार, सत्यनारायण अग्रवाल, शिव जायसवाल, गजेन्द्र भारद्वाज उपस्थित रहे।
आमसभा को संबोधित कर लेंगे जन आर्शीवाद
इस संबंध में केबिनेट मंत्री बिसेन ने बताया कि मुख्यमंत्री चौहान का आगमन १९ सितम्बर को बालाघाट में होगा। जिनकी पहली सभा बैहर में होगी जहां आमसभा को संबोधित कर जन आर्शीवाद लेंगे। इसके बाद हेलीकाप्टर से मलाजखंड में पहुंच सभा को संबोधित करेंगे। तत्पश्चात हेलीकाप्टर से ही लांजी के लिए रवाना होंगे। लांजी में आमसभा को संबोधित कर जनता का आर्शीवाद प्राप्त करेंगे। लांजी से रथ के द्वारा बोलेगांव, किरनापुर, बडग़ांव, मुर्री होते हुए हट्टा पहुंचेगे। हट्टा के हायर सेकेण्डरी स्कूल में मुख्यमंत्री चौहान सभा को संबोधित करेंगे। तत्पश्चात् हट्टा से सालेटेका, खुरसोड़ी, नवेगांव, सरेखा होते हुए उत्कृष्ट स्कूल मैदान पहुंचेगे। इस दौरान नगर के प्रमुख चौक चौराहों पर नगर के प्रबुद्धजनों व सामाजिक संगठनों सहित पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया जाएंगा। उन्होंने बताया कि बालाघाट से मुख्यमंत्री वारासिवनी के लिए प्रस्थान करेंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री की जन आर्शीवाद रैली में जिलेवासियों को अधिकाधिक संख्या में पहुंच चौथी बार प्रदेश में भाजपा पार्टी व शिवराजसिंह चौहान की सरकार बनाने की अपील की है।
जगह-जगह भव्य तैयारियां
मुख्यमंत्री शिवराज के स्वागत को लेकर जिले भर में जगह-जगह भव्य तैयारी की गई है। पूरा शहर कमल के झंडे व बैनर पोस्टर से पट गया है। भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा शहर की सीमा पर भी स्वागत गेट व बड़े-बड़े होडिग्स लगाएं गए है। कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन द्वारा भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है।

Home / Agar Malwa / मुख्यमंत्री की जनआर्शीवाद यात्रा बुधवार को पहुंचेगी बालाघाट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो