scriptभाजपा की जिला कार्य समिति की बैठक | BJPs District Working Committee meeting | Patrika News
अगार मालवा

भाजपा की जिला कार्य समिति की बैठक

भाजपा की जिला कार्य समिति की बैठक

अगार मालवाNov 18, 2017 / 07:53 pm

Rakesh Verma

pratapgarh
प्रतापगढ़ नगर के धरियावद नाका स्थित रिसोर्ट में भाजपा जिला कार्य समिति की बैठक हुई। मुख्य अतिथि राजस्थान प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर मिश्रा थे। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा ने की। विशिष्ट अतिथि सांसद सी पी जोशी, मानशंकर निनामा, विधायक गौतमलाल मीणा, नवनीतलाल निनामा, गौतम दक, पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष चुन्नीलाल गरासिया, प्रदेश मीडिया संयोजक पिंकेश पोरवाल, जिला प्रभारी जगदीश देवासी, नगर परिषद सभापति कमलेश डोसी आदि थे। जिला मीडिया प्रमुख महेश शर्मा ने बताया कि जिला कार्य समिति की बैठक में कईबिंदुओं पर चर्चाकी गई। प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर मिश्रा ने कहा कि आज देश अनिर्णय की स्थिति से उबरकर त्वरित एवं सटीक फैसले लेने वाले देश के रूप में पूरे विश्व भर में पहचाना जाने लगा है। आज हम उभरती हुई आर्थिक शक्ति के रूप में जाने जा रहे हैं। वर्तमान सरकार जनता के हित में त्वरित फैसले लेने वाली सरकार है। जन कल्याणकारी नीतियां बनाने वाली सरकार है। जनता को साथ में लेकर चलने वाली सरकार है। आज यहां उपस्थित कार्यकर्ता अपने क्षेत्र में घर घर जाकर आम जनता को केंद्र व राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं से अवगत करवा कर सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताएं।
____________________________________
बस को बचाने के प्रयास में ट्रक हुए क्षतिग्रस्त
छोटीसादड़ी
एनएच 113 पर बरेखन फंटे के पास बने डायवर्जन पर शुक्रवार रात को सीमेंट से भरा ट्रक स्लीपर बस को बचाने के दौरान डायवर्जन पर चढ़ गया और क्षतिग्रस्त हो गया।
चालक फतेहनगर निवासी शांतिलाल आचार्य ने बताया कि वह ट्रक में शुक्रवार को उदयपुर से सीमेंट भरकर इंदौर की तरफ जा रहा था। रात को बरेखन फंटे के समीप बने डायवर्जन में सामने से अचानक एक स्लीपर बस आ गई। उसको बचाने के प्रयास में ट्रक असंतुलित हो गया और हाईवे से छलांग लगाते हुए सडक़ के बीच क्षतिग्रस्त हो गया।
आगे के पहिए टूट गए और डीजल टैंक फट गया। इससे डीजल सडक़ पर फैल गया। जबकि चालक को कोई चोट नहीं आई। वही शनिवार सुबह करीब 5 बजे छोटीसादड़ी से सोयाबीन भरकर बूंदी जा रहा एक ट्रक एनएच 113 पर बरेखन फंटे के समीप बने डाइवर्जन पर सामने से तेज गति से आ रही एक स्लीपर बस को बचाने के दौरान मिट्टी के ढेर व पुलिस नाकेबंदी के बोर्ड को तोड़ता हुआ क्षतिग्रस्त हो गया। चालक गोडला सांमरिया बेगंू निवासी शोलाराम गुर्जर ने बताया कि वह छोटीसादड़ी मंडी से सोयाबीन की बोरियां भर कर बूंदी के लिए जा रहा था। सुबह करीब 5 बजे डायवर्जन पर निंबाहेड़ा की ओर से तेज गति से आ रही एक स्लीपर बस अचानक ट्रक के सामने आ गई। चालक ने बस को बचाने के प्रयास में ट्रक को डायवर्जन पर लगे पुलिस नाकेबंदी के बोर्ड को तोड़ते हुए वहां पड़े गिट्टी के ढेर पर ट्रक को चढ़ा दि

Home / Agar Malwa / भाजपा की जिला कार्य समिति की बैठक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो