scriptvideo : नादानी में घुड़सवारी करना पड़ गई भारी, अब झूल रहा जिंदगी और मौत के बीच | child injured in horse riding | Patrika News
अगार मालवा

video : नादानी में घुड़सवारी करना पड़ गई भारी, अब झूल रहा जिंदगी और मौत के बीच

घुड़सवारी के चक्कर में एक बालक जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है।

अगार मालवाMay 09, 2018 / 07:46 pm

Lalit Saxena

patrika

hospital,accident,wounded,horse riding,

आगर मालवा. यदि आप भी घुड़सवारी का शौक रखते हैं, तो सावधान हो जाइए…क्योंकि जब तक अच्छे से घुड़सवारी याद न हो, घोड़े पर सवार ना होइए। कुछ इसी प्रकार घुड़सवारी के चक्कर में एक बालक जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। नादानी में घोड़े की सवारी करना इसे इतना महंगा पड़ा, कि घोड़ा इसको करीब 2 किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गया।

घोड़े पर बैठते ही वह फर्राटे से दौड़ पड़ा
एक बालक नादानी में घोड़े पर सवार हुआ, तो उसे पता नहीं था कि यह सवारी सीधे अस्पताल जाकर रुकेगी। घोड़े पर बैठते ही वह फर्राटे भरके दौडऩे लगा। बालक कुछ समझ ही नहीं पाया और वह घोड़े से गिरने लगा, तो उसका पैर फुटरेस्ट में फंस गया, जिससे वह करीब दो किलोमीटर दूर तक घसीटते चला गया।

सिर-हाथ-पैर फै्रक्चर
बड़ोद रोड चौराहे पर जैसे-तैसे बालक घोड़े से अलग किया। वहां मौजूद भीड़ एवं ट्रॉफिक पुलिस कर्मियों ने उसको उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। बालक कौन है और कहां से आया था इसकी जानकारी नहीं मिल पा रही है। हाथ, पैर, सिर और पेट आदि में गंभीर रूप से चोट आई है। बुरी तरह जख्मी हुए बालक का उपचार जिला अस्पताल में जारी है।

पांच डॉक्टर की टीम ने किया महिला के अधजले शव का पीएम
बडऩगर. काजीपुरा क्षेत्र से मिले महिला के जलते हुए शव मामले मेें तीन दिन बाद मंगलवार को बडऩगर और उज्जैन के ५ डॉक्टरों की पैनल ने जिला अस्पताल में पीएम किया, हालंकि इसके पूर्व सोमवार को जिला अस्पताल प्रशासन ने पीएम करवाने के लिए शव को भोपाल भेजने की बात कहीं थी, परंतु मंगलवार सुबह उज्जैन में ही पीएम करने का निर्णय लिया गया। दोपहर १२ बजे के लगभग पोस्टमार्टम करवाने पहुंचे डॉ. केएन त्रिपाठी, डॉ. नरेन्द्र गोमे, डॉ. रेखा गोमे, डॉ. जितेन्द्र शर्मा व डॉ. राजेश गोस्वामी बडऩगर ने मिलकर महिला का पीएम किया। हालांकि अब तक महिला की अब तक पुलिस शिनाख्त नहीं कर पाई है और न ही कोई उसके बारे में कोठ्र सुराग जुटा पाई है। अब पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।
हालांकि मंगलवार को भी पुलिस ने बडऩगर के जय स्तम्भ, किला क्षेत्र एवं रेलवे स्टेशन रोड पवर दुकानों एवं घरों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले हैं। जिनकी सुक्ष्मता से जांच की गई हालांकि पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लग पाया।

Home / Agar Malwa / video : नादानी में घुड़सवारी करना पड़ गई भारी, अब झूल रहा जिंदगी और मौत के बीच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो