MP ELECTION 2018 : सोशल मीडिया पर टिप्पणी से आगर-मालवा में मचा बवाल

MP ELECTION 2018 : सोशल मीडिया पर टिप्पणी से आगर-मालवा में मचा बवाल

Lalit Saxena | Publish: Nov, 24 2018 02:52:21 PM (IST) Agar Malwa, Agar Malwa, Madhya Pradesh, India

भाजपा प्रत्याशी मनोहर ऊंटवाल को लेकर सोशल मीडिया पर की गई टिप्पणी से बवाल मच गया।

आगर मालवा. भाजपा प्रत्याशी मनोहर ऊंटवाल को लेकर सोशल मीडिया पर की गई टिप्पणी से बवाल मच गया। आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिला कांग्रेस कार्यालय में रात 12 बजे हंगामा कर तोडफ़ोड़ कर दी। कांग्रेस ने भाजपा कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी की मांग करते हुए थाने का घेराव कर दिया।

बाबूलाल यादव कोतवाली थाने में ही धरने पर बैठ गए

जिलाध्यक्ष बाबूलाल यादव कोतवाली थाने में ही धरने पर बैठ गए। रात करीब 1 बजे बाद 6 नामजद और 12 अज्ञात भाजपा कार्यकर्ताओं के विरुद्ध पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस प्रत्याशी विपिन वानखेड़े के घर भी हंगामा किया। विपिन की पत्नी पूनम को चाकू दिखाया। पूनम ने भी मामले में अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई है। रात ढाई बजे तक थाने पर गहमा-गहमी चलती रही। शनिवार को शहर में भारी पुलिस बल तैनात रहा।

चुनाव कार्यालय घेर लिया

जिला मुख्यालय पर देर रात भाजपा प्रत्याक्षी मनोहर ऊंटवाल के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस का चुनाव कार्यालय घेर लिया। वहां पहले से मौजूद पुलिस ने इन्हें हटाया, घटना से नाराज कांग्रेसी थाने पहुंचे, जिसके बाद मनोहर ऊंटवाल के 10-12 समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

सोशल मीडिया पर गलत पोस्ट

पूरा मामला एक कथित कांग्रेसी कार्यकर्ता द्वारा भाजपा प्रत्याक्षी ऊंटवाल को लेकर सोशल मीडिया पर गलत पोस्ट करने का है। हालांकि पुलिस इस मामले में पहले ही मुकदमा दर्ज कर चुकी थी। पुलिस आरोपी को ढूंढ़ ही रही थी कि आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर ऊंटवाल समर्थक कांग्रेस के चुनाव कार्यालय पहुंच गए और हंगामा करने लगे, कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के पहुंचने के बाद ये लोग वहां से चले गए।

पत्नी पूनम ने भी थाने पर आवेदन देकर शिकायत की

घटना से नाराज कांग्रेस कार्यकर्ता कोतवाली थाना पहुंचे और शिकायत दर्ज करवाई, जिस पर पुलिस ने कुछ नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। वहीं कांग्रेस प्रत्याक्षी विपिन वानखेड़े की पत्नी पूनम ने भी थाने पर आवेदन देकर शिकायत की कि कुछ गुंडों ने घर पहुंचकर धमकाया कि यदि वह प्रचार को गई, तो एसिड फेंक देंगे और टुकड़े-टुकड़े कर देंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned