कांग्रेस में बगावत के सुर.. विधानसभा चुनाव में बाहरी को टिकट, तो फिर

कांग्रेस में बगावत के सुर.. विधानसभा चुनाव में बाहरी को टिकट, तो फिर

Gopal Bajpai | Publish: Jun, 10 2018 12:38:07 PM (IST) Agar Malwa, Madhya Pradesh, India

कांग्रेस के केन्द्रीय पर्यवेक्षक के सामने स्थानीय बनाम बाहरी का मुद्दा गर्माया

आगर मालवा. शनिवार को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा नियुक्त किए गए केन्द्रीय पर्यवेक्षक वी वेंकटरमण तथा अनिल यादव संगठनात्मक गतिविधियों की जानकारी लेने तथा कार्यकर्ताओं से रूबरू होने के लिए आगर आए। जिला कांग्रेस कार्यालय पर पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई, जिसमें संगठनात्मक चर्चाएं हुई और बूथ लेवल कमेटी, पोलिंग प्रभारी बनाए जाने पर विचार-विमर्श किया गया। इस बैठक में संगठनात्मक चर्चा के साथ-साथ स्थानीय बनाम बाहरी का मुद्दा भी छाया रहा।

बैठक को जिलाध्यक्ष बाबूलाल यादव, पूर्व नपाध्यक्ष बसंत भाटिया, पूर्व विधायक सुसनेर वल्लभ अंबावतिया, भूपेन्द्रसिंह चौहान, पीसीसी सदस्य राजकुमार गौरे आदि द्वारा संबोधित किया गया। संचालन ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष निलेश पटेल ने किया व आभार नपाध्यक्ष प्रतिनिधि पिन्टू जायसवाल ने माना।
किया स्वागत : कांग्रेस के दूसरे गु्रप द्वारा पर्यवेक्षकों को विश्राम गृह पर गुड्डु लाला के नेतृत्व में स्वागत किया गया। इस अवसर पर शंकरसिंह गरबड़ा, मोहनलाल आर्य, एनएसयूआई राष्ट्रीय सचिव अंकुश भटनागर सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे।

अजा वर्ग के लिए सुरक्षित है आगर सीट
वर्षों से कांग्रेस कार्यकर्ता के रूप में कार्य कर रहे कार्यकर्ता पर्यवेक्षक के समक्ष अपने आपकों रोक नहीं पाए और सामुहिक रूप से स्थानीय उम्मीदवार को अवसर दिए जाने की मांग करते हुए कहा कि आगर विधानसभा सीट अजा वर्ग के लिए सुरक्षित सीट है। स्थानीय स्तर पर कई ऊर्जावान कार्यकर्ता कांग्रेस के लिए कार्य कर रहे हैं। स्थानीय उम्मीदवार को ही पार्टी अपना उम्मीदवार बनाए तो निश्चित रूप से सफलता मिलेगी। पूर्व विधायक रामलाल मालवीय, राजकुमार गौरे, इंदुबाला बिलरवान, कमल जाटव, लालूराम मालवीय, गौरीशंकर सूर्यवंशी, रमेश सूर्यवंशी, सत्यनारायण मालवीय सहित दर्जनों स्थानीय कार्यकर्ताओंं ने पर्यवेक्षक से कहा कि हम लोग वर्षो से पार्टी के लिए समर्पित भावना के साथ कार्यकरते आ रहे हैं। आप किसी भी एक स्थानीय व्यक्ति का चयन करें और उसे उम्मीदवार बनाए। बाहरी व्यक्ति को उम्मीदवार बनाया जाएगा तो स्थानीय कार्यकर्ताओं की भावनाएं आहत होगी।

Ad Block is Banned