scriptगया था कॉलेज में एडमिशन के लिए, जंगल में मिली लाश | For the admission in college, the zombies found in the forest | Patrika News
अगार मालवा

गया था कॉलेज में एडमिशन के लिए, जंगल में मिली लाश

जंगल में मिला कॉलेज के छात्र का शव

अगार मालवाJul 12, 2018 / 12:11 am

Lalit Saxena

patrika

जंगल में मिला कॉलेज के छात्र का शव

आगर-मालवा. बुधवार सुबह बैजनाथ महादेव मंदिर के जंगल में एक २४ वर्षीय छात्र का शव मिलने से सनसनी फेल गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर मामला जांच में लिया। जानकारी मिलने पर एसपी मनोजकुमार सिंह ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। नेहरू कॉलेज में बीएससी माइक्रो का छात्र ईश्वर (२४) पिता करणसिंह नायक निवासी तेजलाखेड़ी थाना माकड़ौन जिला उज्जैन का शव बैजनाथ मंदिर के पीछे स्थित जंगल में पड़ा देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पहुंची पुलिस ने शव के पास से बरामद सामान व आइडी के आधार पर शिनाख्ती की। शव के पास से पुलिस ने मोबाइल भी बरामद किया। पीएम उपरांत शव परिजनों के सौंप मर्ग कायम करते हुए मामले को जांच में लिया। फिलहाल मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।
एफएसएल दल ने किया मुआयना
घटनास्थल पर एफएसएल दल द्वारा भी मौका मुआयना किया गया लेकिन विशेष साक्ष्य हाथ नहीं लगे। जिला वैज्ञानिक अधिकारी एफएसएल दल शाजापुर डॉ. आरसी भाटी से चर्चा की गई तो उन्होंने बताया मौके से पानी की एक बोटल मिली है। शव तथा घटनास्थल का मुआयना किया है और भौतिक साक्ष्य जुटाए हैं। मौत के स्पष्ट कारण पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही सामने आएंगे।
अज्ञात वाहन की टक्कर से महिला की मौत
आगर-मालवा. राजमार्गपर वाहन की टक्कर से एक ७५ वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। गंगाबाई पति पृथ्वीराज शर्मा ग्राम पोलाय बूंदी राजस्थान बस से बूंदी के लिए जा रही थी। आगर स्थित मोंटो होटल पर बस रुकने के बाद गंगाबाई पैदल सड़क क्रॉस कर रही थी इसी दौरान किसी वाहन चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में गंगाबाई की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।
शर्मा का निधन
सुसनेर. नगर के सेवानिवृत्त शिक्षक रामप्रसाद शर्मा का निधन हो गया। अंतिम यात्रा स्वनिवास खटला गली से निकाली गई। अंतिम संस्कार मुक्तिधाम पर किया गया। पुत्र राकेश ने मुखाग्नि दी। मीसाबंदी गोवर्धन शुक्ला ने शर्मा के जीवन पर प्रकाश डाला।

Home / Agar Malwa / गया था कॉलेज में एडमिशन के लिए, जंगल में मिली लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो