scriptvideo : रात 2 बजे आगर पहुंचे शिवराज, कड़ाके की ठंड के बावजूद लोग डटे रहे | Former Chief Minister Shivraj Singh Chauhan meet from farmers | Patrika News
अगार मालवा

video : रात 2 बजे आगर पहुंचे शिवराज, कड़ाके की ठंड के बावजूद लोग डटे रहे

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान पाला पीडि़त किसानों से रूबरू होने के लिए दौरा कर रहे हैं, रात 2 बजे वे सुसनेर होते हुए आगर पहुंचे।

अगार मालवाJan 16, 2019 / 12:24 pm

Lalit Saxena

patrika

farmers,BJP workers,Cold Water,Congress government,loss of crops,

आगर मालवा. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान पाला पीडि़त किसानों से रूबरू होने के लिए दौरा कर रहे हैं, रात 2 बजे वे सुसनेर होते हुए आगर पहुंचे। कड़ाके की ठंड होने के बावजूद लोग डटे रहे। पूर्व सीएम का जोरदार स्वागत किया और उन्होंने भी उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

जिले के गांव मोडी में मौजूदा कांग्रेस सरकार पर बरसे पूर्व मुख्यमंत्री
शिवराजसिंह चौहान ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं शीतलहर के कारण हुए फसलों के नुकसान की भरपाई हेतु मुवावजे की मांग करूंगा और ना दिया तो फिर लडूंगा भी। सरकार ने सबंल योजना में कार्ड से मेरा फोटो हटा दिया पर लोगों के दिल से कैसे हटाओगे।

हारने के बाद भी जनता की चाहत बरकरार
पूर्व सीएम चौहान ने कहा हारने के बाद भी जनता के दिलों में चाहत बरकरार है, यह मेरी सबसे बड़ी जीत है। कांग्रेस सरकार बनने के बाद भी किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ है। कर्ज माफी हेतु सरकार किसानों से पीले-नीले तरह का फार्म भरवा रही है। सरकार को चाहिए कि बैंकों से जानकारी लेकर कर्ज माफ करे। शिवराज सिह चौहान ने आगे कहा कि बिजली का बिल आफ करके लंबा चौड़ा करके भेज रहे हैं, कोई भी 200 रुपए से ज्यादा का बिल जमा नहीं करे, अगर बिजली कटी, तो मैं आऊंगा जोडऩे।

7-8 घंटे देरी से पहुंची शिवराज
भाजपा उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान आगर-मालवा जिले के दौरे पर अपने तय समय से लगभग 7 से 8 घंटे की देरी से रात २ बजे जिले के सुसनेर होते हुए आगर पहुंचे, कड़ाके की ठंड के बावजूद जगह-जगह लोगों ने उनका स्वागत किया।

शीतलहर से प्रभावित किसानों का जाना हाल
विगत दिनों शीतलहार से प्रभावित हुई फसलों का मुआयना करने पहुंचे शिवराज सिंह ने जिले के मोड़ी, सुसनेर सहित आगर में देर रात तक सभा कर उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित भी किया। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकार अधूरी है, लंगड़ी है, बैसाखियों पर चल रही है, अधूरी तो हम भी बना लेते, पर खरीद फरोख्त में भरोसा नहीं करते। वहीं संबल योजना के बंद करने पर कहा कि योजना बंद की तो सरकार चलना बंद कर दूंगा, ऐसी लड़ाई लड़ूंगा।

सपा-बसपा के गठबंधन पर बोले शिवराज
उत्तरप्रदेश में सपा और बसपा के गठबंधन पर शिवराजसिंह ने कहा कि उत्तरप्रदेश में जो गठबंधन हुआ है, वह स्वार्थों का गठबंधन है विचारों का नहीं, कोई कुछ भी कर ले, नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे। शिवराज सिंह ने कहा कि प्रदेश में शीतलहर से किसानों की फसलें खराब हुई हैं लेकिन सरकार और अधिकारियों ने अब तक सर्वे नहीं कराया है, इसलिए वो प्रभावित इलाकों में किसानों से मिलने पहुंचे हैं और प्रभावितों को मुआवजे की मांग भी उन्होंने की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो