scriptvideo – भाजपा विधायक ने बताया क्यों लड़किया कर रही भाग कर शादी, सरकारी नियम जिम्मेदार | video - Liveliness and skill development day program | Patrika News
अगार मालवा

video – भाजपा विधायक ने बताया क्यों लड़किया कर रही भाग कर शादी, सरकारी नियम जिम्मेदार

आजीविका और कौशल विकास दिवस कार्यक्रम में भाजपा विधायक गोपाल परमार के बिगड़े बोल

अगार मालवाMay 06, 2018 / 01:30 pm

Gopal Bajpai

patrika

Liveliness and skill development day program

आगर-मालवा. भारतीय जनता पार्टी के विधायक गोपाल परमार ने आजीविका और कौशल विकास दिवस कार्यक्रम में महिलाओं को संबोधित करते ने कहा कि सरकार ने जब से 18 साल का नियम बनाया है, तबसे लड़कियां भागकर शादी करने लगी है। लव जेहाद का काम शुरू हो गया है। पहले समाज में जो भी शादी होती थी, हमारे बुजुर्ग ही संबंध तय कर लेते थे। भले ही बचपन में कर लेते थे। वे संबंध ज्यादा टिके रहते थे। लेकिन जबसे सरकार ने १८ साल से पहले लड़की की शादी नहीं करने की बीमारी चालू की है, तबसे बहुत सारी लड़कियां भागने लगी हैं।
मां-बहनों को लव जेहाद से सचेत रहना

लव जेहाद का बुखार चालू हो गया है। हमें घर में ध्यान ही नहीं है कि हमारी छोरी क्या कर रही है। हमें कह कर जा रही हैं कि पढऩे के लिए कोचिंग क्लास जा रही हूं और वह किसी भी लड़के के साथ भाग गई तो। विधायक परमार ने कहा कि बहुत सारे शरारती लोग आते हैं, शातिर लोग आते हैं। हमारी माता बहन लिहाज पालने वाली होती है। इनके साथ कोई उपकार कर देता है तो उनका अहसान मानती है। कोई आकर मीठा बोलने लगता है और बरगलाने की कोशिश करता है। जब बच्चा जवानी की तरफ बढ़ता है तो उसका मन भटकता है और यह हर मां को मालूम रहता है। इसलिए मां-बहनों को लव जेहाद से सचेत रहना चाहिए।
लगातार आपत्तिजनक बयान
विधासनसभा चुनाव के नजदीक आते ही भाजपा के जनप्रतिनिधि व नेताओं के बिगड़े बोल व आपत्तिजनक बयानों का सिलसिला जारी है। आगर, शाजापुर, उज्जैन सहित अन्य क्षेत्रों में लगातार नेता ऐसे बयान दे रहे है। जो जातिगत, सामाजिक और धार्मिक भावनाओं को आहत कर रहे है।नेता सरकारी मंच पर भी अपनी भाषा पर लगाम नहीं लगा पा रहे है और लव जेहाद व अन्य विषयों पर बोल रहे है।

Home / Agar Malwa / video – भाजपा विधायक ने बताया क्यों लड़किया कर रही भाग कर शादी, सरकारी नियम जिम्मेदार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो