scriptबढ़ रही घटनाएं : एक ही रात में दो खाताधारकों के हजारों रुपए गायब | Rupees of two account holders disappeared in one night | Patrika News
अगार मालवा

बढ़ रही घटनाएं : एक ही रात में दो खाताधारकों के हजारों रुपए गायब

एक के खाते से 80 हजार तो दूसरे से निकाले 20500 रुपए

अगार मालवाMay 30, 2019 / 12:28 pm

Lalit Saxena

patrika

bank,ATM,rupee,complaint,amount,account holder,Bank Branch Manager,Badass,message on mobile,

आगर मालवा/सुसनेर. एक ही रात में शहर की भारतीय स्टेट बैंक की शुक्रवारिया शाखा के दो खाताधारकों के खातों से हजारों रुपए बदमाशों ने गायब कर दी। मोबाइल पर मैसेज आने पर राशि गायब होने की बात पता चली तो खाताधारकां ने अगले दिन बैंक शाखा प्रबधंक व सुसनेर पुलिस को लिखित शिकायत की।

घटना 26 मई की मध्यरात्रि की

घटना 26 मई की मध्यरात्रि की है। ग्राम गुंदलावदा निवास कैलाश कांवल के खाता नंबर 31879318058 से 80 हजार रूपए गायब हो गए। पहले तो इनके खाता नंबर से अज्ञात व्यक्ति ने 40 हजार किसी खाते में जमा किए और फिर किसी एटीएम से 20-20 हजार रुपए दो बार निकाले।

मोबाइल पर तीन बार मैसेज आए

मोबाइल पर तीन बार मैसेज आए जिसमें पता चला 40 हजार एक बार व 20-20 हजार दो बार करके खाते से राशि निकली। कैलाश बैंक शाखा शिकायत करने पहुंचे तो पता चला आनंद अहिरवार के खाते में 40 हजार रुपए जमा हुए हैं जो खुराई (सागर) निवासी है। पुलिस को भी लिखित आवेदन दिया है।

खाते का स्टेटमेंट निकलवाया तो पता चला

जलसंसाधन विभाग परिसर में रहने वाले मप्र जनअभियान परिषद के ब्लॉक समन्वयक सत्यनारायण सोनी के खाते से भी 20500 रुपए निकाले गए। वे भी इसी बैंक शाखा के उपभोक्ता हैं। घटना भी 26 मई की रात्रि की है। इन्होंने भी जब बैंक से खाते का स्टेटमेंट निकलवाया तो पता चला इंदौर में बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम सेंटर से 10-10 हजार करके दो बार निकाले गए। उसके बाद 500 रुपए एक बार। सोनी ने भी पुलिस थाना प्रभारी और एसबीआई सुसनेर के शाखा प्रबंधक को आवेदन दिया है।

राशि दिलाने की मांग
सुसनेर. अक्षपात विद्या मंदिर के प्राचार्य प्राचार्य नरेंद्र जोशी ने कलेक्टर आगर व डीपीसी आगर को पत्र भेजकर सत्र 16-17 के प्रपेाजल मेरे द्वारा बनाकर बीआरसी कार्यालय में नेाडल अधिकारी को प्रस्तुत कर दिया गया है परंतु वह जिला कार्यायल नहीं भेजा गया। अनेक बार संपर्क किया बावजूद राशि नहीं दी गई। कृपया राशिदिलाई जाए।

Home / Agar Malwa / बढ़ रही घटनाएं : एक ही रात में दो खाताधारकों के हजारों रुपए गायब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो